Move to Jagran APP

सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर गौतम को पुलिसकर्मी ने पहले दी गाली और अब कह रहा- सारी

सुधीर से अभद्र व्यवहार मामले में कार्रवाई नहीं होने पर खेल संगठन करेगा आंदोलन। सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर ने कहा- उक्त पुलिसकर्मी ने उनसे माफी मांग ली है इसलिए वे इसे तूल देना नहीं चाहते। एसएसपी ने दिए जांच के आदेश।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 22 Jan 2022 11:38 AM (IST)Updated: Sat, 22 Jan 2022 11:38 AM (IST)
सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर गौतम को पुलिसकर्मी ने पहले दी गाली और अब कह रहा- सारी
नगर थाने के एक मुंशी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया। File photo

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाने की पुलिस द्वारा पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार गौतम के साथ अभद्र व्यवहार में कार्रवाई नहीं होने पर खेल संगठनों ने आंदोलन की बात कही है। वहीं सुधीर ने बताया कि उक्त पुलिसकर्मी ने उनसे माफी मांग ली है। इसलिए वे इस मामले को तूल देना नहीं चाहते। इसके कारण उन्होंने किसी पदाधिकारी से शिकायत नहीं की है। दूसरी ओर इंटरनेट मीडिया पर सुधीर के साथ हुए अभद्र व्यवहार का मामला तूल पकडऩे लगा है। खेल संगठन की ओर से दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। कहा जा रहा कि कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की जाएगी।

loksabha election banner

वहीं, मामले में एसएसपी ने नगर डीएसपी को जांच का निर्देश दिया है। बता दें कि सचिन तेंदुलकर के फैन कांटी दामोदरपुर के सुधीर गुरुवार की शाम नगर थाने पर पहुंचे थे। वहां पर उनके साथ एक पुलिसकर्मी ने अभद्र व्यवहार किया था। बताते चले कि एससी/एसटी थाने की पुलिस ने एक मामले में सुधीर के भाई किशन को पकड़कर थाने पर लाया था। इसकी जानकारी पर सुधीर पूरे मामले को जानने के लिए नगर थाने पर पहुंचे थे। हाजत में बंद भाई से बात कर रहे थे कि नगर थाने के एक मुंशी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। 

महिला शिक्षक ने लगाया प्रताडऩा का आरोप

मुजफ्फरपुर : ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के दाउदपुर कोठी की एक महिला शिक्षक को उसके ससुराल वालों द्वारा प्रताडि़त करने का मामला सामने आया है। इसको लेकर निजी विद्यालय की शिक्षक दीपशिखा ङ्क्षसह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा कि बच्चों की पढ़ाई से लेकर खाना तक का खर्च नहीं दिया जा रहा है। उनकी सास उन्हें मारने का भी प्रयास कर चुकी है। पुलिस को दिए आवेदन में सास, देवर व बड़ी ननद को आरोपित किया है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.