Move to Jagran APP

Bihar Crime: मधुबनी में खिरहर धरोहर महादेव मंदिर के दो साधुओं की निर्मम हत्या, सिर काटकर धड़ से किया अलग

Madhubani Crime News खिरहर थाना क्षेत्र के खिरहर धरोहर नाथ महादेव मंदिर परिसर में मंगलवार की रात दो साधुओं की निर्मम हत्या कर दी गई। कुदाल से सिर काटकर धड़ से किया अलग। सिर व धड़ को अलग-अलग जगहों पर छुपा दिया। घटना स्थल पर पुलिस जांच में जुटी।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 21 Apr 2021 12:26 PM (IST)Updated: Wed, 21 Apr 2021 01:22 PM (IST)
Bihar Crime: मधुबनी में खिरहर धरोहर महादेव मंदिर के दो साधुओं की निर्मम हत्या, सिर काटकर धड़ से किया अलग
घटनास्थल पर साधु हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस पदाधिकारी।

मधुबनी, जागरण संवाददाता। खिरहर थाना क्षेत्र के खिरहर धरोहर नाथ महादेव मंदिर परिसर में मंगलवार की रात दो साधुओं की निर्मम हत्या कर दी गई। दोनों मृत साधुओं की पहचान बासोपट्टी थाना क्षेत्र के सिरियापुर गांव निवासी 60 वर्षीय हीरा दास व भगवानपुर गांव निवासी 40 वर्षीय आनन्द मिश्र के रुप में की गई है। मंगलवार की रात करीब 12 बजे अज्ञात अपराधियों ने मंदिर में सो रहे दोनों साधु को कुदाल से काटकर सर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद बगल के भूसा घर में कपड़ा से लपेट कर दोनों साधुओं के सिरकटी धड़ को छुपा दिया। वहीं एक साधु के सिर को भूसा में छुपा दिया। जबकि दूसरे साधु के सिर को बगल के चारदीवारी के समीप गड्ढा में रखकर ढंक दिया।

loksabha election banner

इस घटना की सूचना पुलिस को बगल के कमरे देख रहे पुजारी नारायण मुखिया ने दी। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। काफी मशक्कत के बाद शव को ढूंढा गया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस जांच में जुट गई। पुजारी नारायण मुखिया के बयान पर पुलिस ने दीपक चौधरी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की है। दीपक चौधरी के घर से घटना में प्रयुक्त कुदाल बरामद किया है। बरामद कुदाल खून लगा हुआ है। इसकी पुष्टि खिरहर थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने की है। बहरहाल एक साथ कुदाल से सिर काटकर दो साधुओं की हत्या से सनसनी फ़ैल गई है। लोगों में आक्रोश व दहशत है। घटना के कारण का पता नहीं चला है। पुलिस घटना के कारण पता करने एवं हत्यारा को गिरफ्तार करने में जुट गई है।

 घटनास्थल पर जाकर खिरहर थानाध्यक्ष अंजेश कुमार, साहरघाट थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान, अरेर थानाध्यक्ष राजकिशोर कुमार सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी मामले की जांच की। थानाध्यक्ष अंजेश कुमार ने बताया कि घटना दुखद है। जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.