Move to Jagran APP

मधुबनी के खुटौना में बालू माफिया को पकडऩे पर बवाल, लाठीचार्ज Madhubani News

मधुबनी के खुटौना में अरनामा कैंप के एसएसबी जवानों व बालू माफिया में भिड़ंत हो गई। कई घायल हवाई फायरिंग की भी चर्चा एसएसबी ने किया इन्कार।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 18 Mar 2020 10:11 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 10:11 PM (IST)
मधुबनी के खुटौना में बालू माफिया को पकडऩे पर बवाल, लाठीचार्ज Madhubani News
मधुबनी के खुटौना में बालू माफिया को पकडऩे पर बवाल, लाठीचार्ज Madhubani News

मधुबनी, जेएनएन। लौकहा बाजार से पूरब भुतही पुल के पास अरनामा कैंप के एसएसबी जवानों व बालू माफिया में भिड़ंत हो गई। एसएसबी की गिरफ्त से अवैध रूप से बालू उत्खनन कराने वाले को छुड़ाने की कोशिश हुई। हालात बिगड़ते देख जवानों ने लाठीचार्ज कर दिया। इसमें कई लोग घायल हो गए। जवानों ने कई लोगों को गाड़ी में बिठा लिया। कुछ देर तक इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। हवाई फायरिंग की भी बात सामने आई। लेकिन, एसएसबी ने इन्कार किया। 

loksabha election banner

 बताया गया कि भुतही पुल के पूर्वी सिरे पर नीचे नदी में कुछ लोग बालू का अवैध खनन कर रहे थे। बालू लदे कुछ ट्रैक्टर पास के नेपाली क्षेत्र की ओर से भी आ रहे थे। यह धंधा यहां चलता रहता है। लेकिन, बुधवार को जब जवानों ने लक्ष्मीपुर के शिवजी साह को ट्रैक्टर के साथ पकड़ा तो बनरझुल्ली चौक से काफी संख्या में लोग आ गए। वे शिवजी साह को छुड़ाकर ले जाने लगे।

 हालात खराब होते देख जवानों ने लाठीचार्ज कर दिया। इसमें कई लोग जख्मी हो गए। महिलाएं चोटिल हो गईं। घायल लक्ष्मीपुर निवासी शिवजी साह, बनरझुल्ली के मो. इस्लाम तथा मो. साबिर को खुटौना पीएचसी में भर्ती कराया गया है। शिवजी साह के आवेदन पर लौकहा थाने में एसएसबी अरनामा कैंप के जवानों पर मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी थी। अरनामा एसएसबी कैंप प्रभारी रोहित बंसल से फोन पर संपर्क का प्रयास किया गया। लेकिन, बात नहीं हो सकी।             


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.