Move to Jagran APP

मुआवजे की मांग को लेकर ढाई घंटे एनएच जाम

गायघाट थाना क्षेत्र के बेरूआ चौक पर मृतक के आश्रित को मुआवजा देने की माग को लेकर ग्रामीणों ने ढाई घटे तक एनएच जाम कर यातायात बाधित कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Jun 2020 01:58 AM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 01:58 AM (IST)
मुआवजे की मांग को लेकर ढाई घंटे एनएच जाम
मुआवजे की मांग को लेकर ढाई घंटे एनएच जाम

मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के बेरूआ चौक पर मृतक के आश्रित को मुआवजा देने की माग को लेकर ग्रामीणों ने ढाई घटे तक एनएच जाम कर यातायात बाधित कर दिया। बता दें कि रविवार को पिरौंछा चौक के समीप एनएच पर कार दुर्घटना में बेरूआ निवासी मृत्युंजय सिंह के पुत्र राहुल कुमार की मौत हो गई थी। स्वजनों के अनुसार राहुल कार से अपने रिश्तेदार के यहा तेजौल गाव में शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। इसी बीच ट्रक से साइड लेने के दौरान पिरौंछा पुल की रेलिंग तोड़ते हुए उसकी कार 25 फीट गड्ढे में जा गिरी थी जिसमें उसकी मौत हो गई थी। बता दें कि पिरौंछा पुल पर कई जगह रोड पर गड्ढे बना हुआ है जो एनएचएआइ की लापरवाही का सबूत है। सड़क जाम की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष राजेंद्र साह, स्थानीय मुखिया पति सतेन्द्र नारायण सिंह ने आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण सीओ को बुलाने की बात पर अडिग थे। सूचना पर पहुंचे सीओ पवन कुमार ने मृतक के आश्रितों को आपदा प्रबंधन के तहत चार लाख रुपये का चेक देकर सड़क जाम हटवाया।

loksabha election banner

हादसे में एक की मौत, सड़क जाम

सकरा थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ 28 स्थित सबहा पुल के समीप सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई है, जबकि दूसरा घायल बताया जा रहा है। घटना सोमवार की रात की बताई गई है। मृतक की पहचान सकरा थाना क्षेत्र के बाजी बुजूर्ग निवासी चतर्भूज शर्मा के 30 वर्षीय पुत्र रविंद्र कुमार के रूप मे की गई है। बताया जाता है कि वह सकरा से अपने घर जा रहा था। इसी बीच सबहा चौक से जैसे ही वह मोटरसाइकिल से आगे निकला, विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की ठोकर से वह सड़क पर गिर गया जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्वजन ग्रामीण के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और सड़क को जाम कर दिया। इससे कुछ देर तक वाहनों की कतार लगी रही। मौके पर पहुंचे सीओ पंकज कुमार, मुखिया पति राजबलि मुखि़या, संतोष कुमार, राजद नेता मनोज पासवान समेत पुलिस बल ने जाम हटवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया।

दो ऑटो की टक्कर में पांच जख्मी, एक की मौत

हथौड़ी थाना क्षेत्र के लोहसरी गाव में सोमवार की दोपहर दो ऑटो की आमने-सामने टक्कर हो गई जिसमें एक ऑटो पर सवार पाच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सभी को पुलिस एसकेएमसीएच लाई जहा एक जख्मी वृद्ध की मौत हो गई। उसकी पहचान गायघाट थाना के जांताडीह निवासी 70 वर्षीय सुरेश शर्मा के रूप में की गई। इस बाबत मृतक के स्वजन ने मेडिकल पुलिस को बयान दर्ज कराया। बताया कि वे अपने नाती की शादी में भाग लेने के लिए हथौड़ी गए थे। परिवार के लोगों के साथ सोमवार को घर गायघाट लौट रहे थे। लोहसरी चौक के पास गरहां की ओर से जा रहे ऑटो ने सामने से दूसरे ऑटो में धक्का मार दिया जिसमें सवार शिवसुंदर देवी, संजू देवी, सीता देवी, राम बालक शर्मा व सुरेश शर्मा जख्मी हो गए। सभी को एसकेएमसीएच लाया गया जहा सुरेश शर्मा की मौत हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.