Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा, दो सगे भाइयों की मौत, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बताया जाता है कि मृतक दोनों भाई कुढऩी के बलिया फ्लाईओवर के समीप मुर्गा दुकान चलाते थे। तेज गति की कार ने बाइक में मारी ठोकर एक बालक भी जख्मी। कार घेरने की कोशिश पर वाहन छोड़कर चालक हो गया फरार।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 30 Oct 2020 06:57 AM (IST)Updated: Fri, 30 Oct 2020 06:57 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में सड़क हादसा, दो सगे भाइयों की मौत, स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल
लोगों के देखते ही कार चालक अंधेरे का लाभ उठाते हुए कार छोड़ कर भागने में सफल रहा।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मुजफ्फरपुर-हाजीपुर मुख्य मार्ग के कमतौल हाई स्कूल से उत्तर भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के दो भाइयों की मौत हो गई। वहीं, एक बालक घायल हो गया जिसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि मृतक दोनों भाई कुढऩी के बलिया फ्लाईओवर के समीप मुर्गा दुकान चलाते थे। घटना के संबंध मे मृतक का भाई मो.नेयाज रिजवी ने बताया कि उनका 37 वर्षीय भाई मो. निजाम रिजवी व 21 वर्षीय भाई नाजिम रिजवी और मो. निजाम का 13 वर्षीय पुत्र साहिल बाइक से अपने घर माधोपुर कपूर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रही कार ने मोटरसाइकिल में ठोकर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ठोकर लगने के बाद मोटरसाइकिल सवार नेयाज व नाजिम कार में फंसकर घसीटते चले गए जिससे एक भाई की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जबकि दूसरे भाई की मौत इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। वहीं, मोटरसाइकिल पर बैठा साहिल घटनास्थल पर गिरकर घायल हो गया। घटना के बाद चंद्रहटी के पंसस रामलाल पासवान समेत आसपास के लोगों ने कार को घेरने की कोशिश की। लोगों के देखते ही कार चालक अंधेरे का लाभ उठाते हुए कार छोड़ कर भागने में सफल रहा। घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे कुढऩी थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने घायलों को कुढऩी पीएचसी में लाकर चिकित्सक से दिखाया। प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. धर्मेंद्र कुमार ने एक को मृत घोषित कर दिया। वहीं, पीएचसी में चालक मौजूद नहीं होने के कारण स्वजनों को एक घंटे तक एंबुलेंस का इंतजार करना पड़ा। बाद में थानाध्यक्ष ने शव को किराये के वाहन से पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। 

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.