Move to Jagran APP

हत्या के आरोपित विधायक की गिरफ्तारी नहीं होने पर गोपालगंज कूच करेेंगे राजद कार्यकर्ता

राजद जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी नेता के निर्देश का पालन करने के लिए कार्यकर्ता तैयार हैं। स्पेशल ट्रेन में हो रही रही मौतों के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार पर दोषी करार दिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 28 May 2020 12:25 PM (IST)Updated: Thu, 28 May 2020 12:25 PM (IST)
हत्या के आरोपित विधायक की गिरफ्तारी नहीं होने पर गोपालगंज कूच करेेंगे राजद कार्यकर्ता
हत्या के आरोपित विधायक की गिरफ्तारी नहीं होने पर गोपालगंज कूच करेेंगे राजद कार्यकर्ता

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। गोपालगंज में हुई हत्या के आरोपित विधायक को अविलंब गिरफ्तार नहीं किया गया तो जिले के राजद विधायक कार्यकर्ताओं के साथ वहां कूच करेंगे और आंदोलन में हिस्सा लेंगे। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निर्णय के आलोक में बुधवार को सिकंदरपुर में राजद नेताओं की बैठक जिलाध्यक्ष रमेश गुप्ता की अध्यक्षता में हुई।

loksabha election banner

बैठक में इस आशय का निर्णय लिया गया। बैठक का संचालन प्रधान महासचिव निरंजन राय ने किया। जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी नेता के निर्देश का पालन करने के लिए कार्यकर्ता तैयार हंै। वहीं बैठक में श्रमिक स्पेशल ट्रेन में हो रही रही मौतों के लिए केंद्र एवं राज्य सरकार पर दोषी करार दिया।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि श्रमिक स्पेशल से सफर करने वाले प्रवासियों को न भोजन-पानी मिल रहा और न ही इलाज की सुविधा मिल रही। इस कारण कई लोग अपनी जान गंवा चुके हंै। बैठक में जिला प्रवक्ता वसीम अहमद मुन्ना, जिला महासचिव लखविंदर राय, अभिमन्यु कुमार, कपिल देव राम, जनार्दन ठाकुर, चक्रधर पासवान एवं प्रदेश सचिव शेखर सहनी ने भाग लिया।

मारे गए मजदूरों को मुआवजा दे सरकार

आम आदमी पार्टी (आप) ने बुधवार को बिहार सरकार से देशव्यापी लॉकडॉउन के दौरान विभिन्न घटनाओं में मारे गए बिहारी मजदूरों को मुआवजा देने एवं ऐसे लोगों की आधिकारिक आंकड़ा जारी करने की मांग को लेकर मिठनपुरा स्थित पार्टी कार्यालय पर धरना दिया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष संजय कुमार मयंक की की।

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश कुमार साहू, प्रदेश प्रवक्ता डॉ हेम नारायण विश्वकर्मा, तिरहुत जोनल अध्यक्ष आनंद पटेल, जिला उपाध्यक्ष सादाव खय्याम, सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष सुनील कुमार आदि शामिल हुए।

चेयरमैन बनने पर बधाई

बिहार प्रदेश युवा कांग्रेस सोशल मीडिया कोषांग का चेयरमैन शुभम सिंह को बनाए जाने पर युवा कांग्रेस के नेताओं ने बधाई दी है। बधाई देने वालों में युवा कांग्रेस के जोनल संयोजक सैयद फैसल नईम, शिवम कुमार, युवा कांग्रेस के अध्यक्ष सद्दाम वारिस, मीडिया प्रभारी फैजान ए मुस्तफा आदि शामिल हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.