दरभंगा के पुरखोपट्टी में दो बहनों की हत्या के खिलाफ धरना पर बैठे राजद नेता

Darbhanga news राष्ट्रीय महासचिव व जिलाध्यक्ष ने पुलिस पर लगाया मामले को दबाने का आरोप दो चचेरी बहनें योगेंद्र यादव की पुत्री विभा कुमारी और प्रदीप यादव की पुत्री गुलवंती कुमारी पशु चारा के लिए एक साथ घर से निकलीं थी।

Dharmendra Kumar SinghPublish: Thu, 27 Jan 2022 05:47 PM (IST)Updated: Thu, 27 Jan 2022 05:47 PM (IST)
दरभंगा के पुरखोपट्टी में दो बहनों की हत्या के खिलाफ धरना पर बैठे राजद नेता

दरभंगा, जासं। बहादुरपुर प्रखंड के पुरखोपट्टी में हुई दो चचेरी बहनों की हत्या के मामले में पुलिस रवैये के खिलाफ गुरुवार को राष्ट्रीय जनता दल के नेता व कार्यकर्ताओं ने समाहरणालय स्थित धरना स्थल पर जिलाध्यक्ष उमेश राय की अध्यक्षता में एक दिवसीय धरना दिया। धरना सभा का संचालन सुनीति रंजन दास ने किया। धरना के बाद एक प्रतिनिधिमंडल ने वरीय पुलिस अधीक्षक व पुलिस महानिरीक्षक मिथिला क्षेत्र दरभंगा को ज्ञापन सौंपा।ज्ञापन में बताया कि गरीब परिवार की दो मासूम बच्चियां योगेंद्र यादव की पुत्री विभा कुमारी और प्रदीप यादव की पुत्री गुलवंती कुमारी पशु चारा के लिए एक साथ घर से निकलीं थी।

दोनों का कुछ अपराधियों ने अपहरण कर लिया और उनके साथ दुष्कर्म कर मामले को रफा-दफा करने की नीयत से दोनों की हत्या कर शवों को तालाब में फेंक दिया। इससे पहले धरना सभा में पूर्व विधायक सह पार्टी राष्ट्रीय महासचिव भोला यादव और जिलाध्यक्ष उमेश राय ने कई गंभीर आरोप लगाए।

पुलिस पर अपराधियों को बचाने की साजिश का भी आरोप लगाया। साथ ही चिकित्सकों की उच्च स्तरीय टीम गठित कर बेसरा जांच, न्यायिक जांच, विशेष न्यायालय गठित कर पाक्सो एक्ट के तहत मामले को त्वरित निष्पादन करने की, तथा हत्यारों को चिन्हित कर उन्हें शीघ्र अति शीघ्र कानूनी शिकंजे के अधीन लाने की साथ ही पीडि़त परिवार को 25-25 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग की। मौके पर पार्टी के नेता प्रवीण यादव, महिला प्रकोष्ठ की जिला अध्यक्ष यासमीन खातून, सुनीति रंजन दास, वरीय जिला उपाध्यक्ष डा. लक्ष्मेश्वर ङ्क्षसह पप्पू, रामचंद्र यादव, गुलाम, रसूल, चीना, सनी यादव, रमाशंकर सहनी, जुबेर आलम, विजय कुमार यादव, प्रदेश सचिव महिला प्रकोष्ठ मंजू देवी, बदरे आलम बदर उपस्थित थे।

शराब के नशे में हंगामा करते दो गिरफ्तार

अलीनगर। स्थानीय थाना की पुलिस ने थानाध्यक्ष बीके ब्रजेश के नेतृत्व में गश्त के दौरान पकड़ी चौर पर शराब पीकर मटरगश्ती करते दो युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार की रात टीम के साथ गश्त पर था। इस दौरान पकड़ी चौक पर रंजीत सदा व नवनीत सदा दोनों नशे में पकड़े गए। दोनों को आवश्यक कानूनी प्रक्रिया के बाद जेल भेज दिया गया है।

Edited By Dharmendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept