Move to Jagran APP

बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी, विशेष टीम ने दो को उठाया

शहरी क्षेत्र में सक्रिय बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने रविवार को कई जगहों पर छापेमारी की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 01:02 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 01:02 AM (IST)
बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को
छापेमारी, विशेष टीम ने दो को उठाया
बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी, विशेष टीम ने दो को उठाया

मुजफ्फरपुर : शहरी क्षेत्र में सक्रिय बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर एसएसपी के निर्देश पर गठित विशेष टीम ने रविवार को कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान दो संदिग्धों को विशेष टीम ने उठाया है। इन दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बता दें कि हाल के दिनों में अहियापुर व सदर समेत कई थाना क्षेत्रों में बाइकर्स बदमाशों द्वारा छिनतई व लूटपाट की कई वारदातों को अंजाम दिया गया है। पांच दिन पूर्व अहियापुर में एक मीडियाकर्मी से साथ भी लूटपाट की गई थी। इसके अलावा सदर व अन्य थाना क्षेत्रों में छिनतई व झपट्टा मारकर लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया गया था। इन सभी वारदातों को लेकर विशेष टीम ने स्पेशल अभियान चलाकर मझौलिया, कांटी, बोचहां व अहियापुर समेत कई इलाकों में छापेमारी की। पुलिस का कहना है कि हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ कर अभी कई जगहों पर कार्रवाई चल रही है। बताते चलें कि तीन दिन पूर्व भी अहियापुर थाने की पुलिस द्वारा लूटपाट करने वाले गिरोह के सात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। इनके ठिकाने से लूटी गई बाइक, मोबाइल व अन्य सामान जब्त किए गए थे। पूछताछ में कई घटनाओं में संलिप्तता सामने आने के बाद उन केसों में रिमांड पर लेने की भी कवायद में पुलिस जुट गई है, ताकि स्पीडी ट्रायल से सजा दिलाने की भी कवायद पूरी की जा सके।

loksabha election banner

आपसी विवाद में महिला की पिटाई

मोतीपुर थाना क्षेत्र के नरियार नवादा गाव में आपसी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने रामदयाल राम की पत्‍‌नी रेशमी देवी को मारपीट कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। उसकी चिकित्सा पीएचसी में कराई गई। इस बाबत पीड़िता ने पड़ोस के योगेंद्र राम, चंदन राम समेत पाच लोगों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत की है। उसने बताया कि उनका पति परदेश में मजदूरी करते हैं। घर पर वयोवृद्ध ससुर हैं। अकेली पाकर आरोपित हमेशा तंग-तबाह करते हैं। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

-----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.