Move to Jagran APP

फाइनेंस कंपनी से लूट मामले में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

पश्चिम चंपारण में फाइनेंस व सीएसपी लूट मामले में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान चलाया जा है। एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 05:48 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 05:48 PM (IST)
फाइनेंस कंपनी से लूट मामले में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
फाइनेंस व सीएसपी लूट मामले में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी छापेमारी।

पश्चिम चंपारण, जागरण संवाददाता। पुलिस जिले के विभिन्न थानों में हुए फाइनेंस व सीएसपी लूट मामले में फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए बगहा पुलिस के द्वारा सघन छापेमारी अभियान चलाया जा है। एसपी किरण कुमार गोरख जाधव ने बताया कि फरार चल रहे अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन कर विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही है। हाल के दिनों में सूबे में बढ़ी आपराधिक घटनाओं के बाद मुख्यमंत्री के द्वारा विधि-व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त करने के लिए सभी पुलिस अधीक्षकों को सख्त आदेश जारी किया गया है। उक्त आदेश के आलोक में बगहा एसपी के द्वारा लूट मामले के उछ्वेदन के लिए टीम का गठन कर आधुनिक अनुसंधान करने व घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी का आदेश पहले ही जारी किया गया था लेकिन हाल के दिनों में उक्त टीम काफी सक्रिय हो गई है और पुलिस जिले के साथ-साथ आस-पास के जिलों में छापेमारी अभियान चला रही है। शुक्रवार को उक्त टीम ने कई  जगहों पर छापेमारी भी की है। लेकिन अभी तक कोई ठोस सफलता हाथ नहीं लगी है। यहां बता दें कि पिछले तीन माह में वाल्मीकिनगर, नौरंगिया, रामनगर व लौकरिया थाना क्षेत्र में फाइनेंस कंपनी के साथ-साथ सीएसपी संचालकों से भी लूट पाट किया था। जिसके बाद हरकत में पुलिस उनकी खोज तेज कर दी है। 

loksabha election banner

 दर- दर भटक रही काजल, नहीं मिल रहा इंसाफ, धमकी दे रहे आरोपी 

पहले प्रेम जाल में फंसाया। घर से बाहर बनारस ले जाकर शादी की। जब मामला प्रकाश में आया तो उसे जान से मारने की कोशिश हुई।स्थानीय पुलिस भी आरोपियों का साथ दे रही है। डीजीपी, डीआइजी व एसपी को आवेदन देने के बाद भी उसकी सुनवाई नहीं हो रही है। भैरोगंज थाना क्षेत्र की रहने वाली काजल ने डीजीपी को दिए आवेदन में अपने प्रेमी और उसके सहयोगियों पर धमकी देने और केस उठाने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाई है। नहीं उठाने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। वह दर-दर ठोकर खाने को मजबूर हैं। मामले में भैरोगंज थानाध्यक्ष जयनारायण राम ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।  एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.