Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में अपराधी बेखौफ, देर रात प्रॉपर्टी डीलर को घर में घुसकर मारी गोली

मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र की घटना। पड़ाव पोखर लेन नंबर दो में प्रॉपर्टी डीलर बब्बू वर्मा को देर रात लगभग 11.45 बजे बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी।

By Edited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 02:54 AM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 07:01 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में अपराधी बेखौफ, देर रात प्रॉपर्टी डीलर को घर में घुसकर मारी गोली
मुजफ्फरपुर में अपराधी बेखौफ, देर रात प्रॉपर्टी डीलर को घर में घुसकर मारी गोली

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। काजीमोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पड़ाव पोखर लेन नंबर दो में प्रॉपर्टी डीलर बब्बू वर्मा को देर रात लगभग 11.45 बजे बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी। एक बाइक पर आए दोनों बदमाश गोली मारने के बाद फरार हो गए। गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में ले जाया गया है। घटना के कारणों का पता नहीं चला है। हालांकि जमीन के कारोबार में प्रतिद्वंद्विता को लेकर गोली मारे जाने की आशंका है। काजीमोहम्मदपुर थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने घटना की पुष्टि की है।

loksabha election banner

 बताया जा रहा है कि खाना खाने के बाद बब्बू वर्मा घर के बाहर सड़क पर टहल रहे थे। उसी समय दो बाइक पर सवार चार बदमाश वहा पहुंचा। एक बदमाश ने पिस्तौल निकाल कर उस पर फायरिंग करना चाहा। जान बचाने के लिए बब्बू घर में भागा। बदमाशों ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और घर में घुसकर उसे दो गोली मार दी।

बीएमपी के चिकित्सक की बदमाशों ने चेन छीनी

सदर थाना के फरदो गोला पेट्रोल पंप के निकट बाइक सवार बदमाशों ने बिहार सैन्य पुलिस (बीएमपी) के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. राजकुमार के गले से सोने की चेन छीन ली। उन्होंने शोर मचाया तो बदमाश शहर की ओर भाग निकले। 

 उन्होंने सदर थाना में बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि वे गुरुवार की सुबह लगभग छह बजे टहलने के लिए निकले थे। इस दौरान बिना नंबर की बाइक पर सवार दो बदमाश तेजी से उनके पास से गुजरते हुए गले से सोने की चेन झपट ली। चेन में हनुमान जी का लॉकेट भी लगा था।

 थानाध्यक्ष संजीव कुमार ¨सह निराला ने बताया कि घटना स्थल के आस पास लगे सीसी कैमरे का फुटेज को खंगाला जा रहा है। इस आधार पर बदमाशों की पहचान कर उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

मारपीट व रोडे़बाजी में प्राथमिकी

करजा थाना क्षेत्र के पररी चैनपुर में बुधवार को जलनिकासी को हुए विवाद में हुई मारपीट व रोड़ेबाजी मामले में दोनों पक्षों की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। एक पक्ष ने जहा तेरह लोगों को आरोपित किया है, वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.