Move to Jagran APP

दरभंगा में लूट व हत्या के दौरान भीड़ के हत्थे चढ़ा बदमाश को लोगों ने मार डाला

Darbhanga crime फल व्यवसायी की हत्या कर भाग रहे बदमाश को पकड़कर नाराज लोगों की भीड़ ने बुरी तरह पीटकर कर दिया था जख्मी डीएमसीएच में चल रहा था इलाज बाइक सवार दो बदमाशों ने पहले मशरफ बाजार से लौट रहे पूर्व विधायक अमरनाथ गामी के दो रिश्तेदारों को लूटा

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 09 Mar 2021 10:35 AM (IST)Updated: Tue, 09 Mar 2021 12:49 PM (IST)
दरभंगा में लूट व हत्या के दौरान भीड़ के हत्थे चढ़ा बदमाश को लोगों ने मार डाला
उत्पात मचानेवाले बदमाशों की खोज में छापेमारी । प्रतीकात्मक तस्वीर

दरभंगा, जासं.। शहर के मशरफ बाजार में सोमवार की देर रात लूट व फल व्यवसायी की हत्या के दौरान उग्र भीड़ के हत्थे चढ़े बदमाश ने इलाज के दौरान मंगलवार को दम तोड़ दिया। बदमाश की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस की टीम उसकी पहचान कराने में लगी है। वहीं घटना में शामिल एक और बदमाश की खोज की जा रही है।बता दें कि सोमवार की रात पूर्व विधायक अमरनाथ गामी के रिश्तेदार नारायण गामी और विमल गामी अपनी दुकान बंद कर अपने घर शिवाजीनगर लौट रहे थे। घर से सौ मीटर पहले बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियार के बल पर दोनों को लूट लिया।

loksabha election banner

इस बीच शिवाजीनगर स्थित अपने घर से टावर चौक स्थित फल दुकानदार दिलीप साह का पुत्र दीपू कुमार भोजन लेकर बाइक से दुकान जा रहा था। लूट का शोर हाेने पर उसने बदमाशों का पीछा किया। मशरफ बाजार के पास बदमाशों में से एक को पकड़ लिया। इस क्रम बदमाश ने उसके सिर में गोली मार दी। व्यवसायी ने अस्पताल जाते-जाते दम तोड़ दिया। इसके बाद दोनों बदमाश लूटे गए झोला सहित अपनी बिना नंबर की ब्लू रंग की अपाचे बाइक को छोड़कर मारवाड़ी स्कूल की गली में पैदल फरार हो गए। तब तक घटना की सूचना जंगल के आग की तरह फैली लोगों की भीड़ मौके की ओर दौड़ी। इसी बीच एक बदमाश नगर निगम कार्यालय की ओर भाग गया। जबकि, दूसरा बदमाश एक गली में जान बचाने के लिए घुस गया। आगे कोई रास्ता नहीं रहने के कारण बदमाश घिर गया और भीड़ ने उसे पकड़ लिया। जमकर पीटा। बदमाश को पुलिस ने डीएमसीएच में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

वरीय पुलिस अधीक्षक बाबू राम के नेतृत्व में पुुलिस टीम दूसरे बदमाश की खोज में लगी है। मौके से एसएसपी ने बाइक, बदमाश का पिस्टल, कारतूस व खोखा बरामद किया है। घटना के बाद से लोगों में रोष व दहशत है। एसएसपी बाबू राम का कहना है कि घटनास्थल से एक पिस्टल, कारतूस व खोखा बरामद किया गया है। भीड़ की पिटाई से मरे बदमाश की पहचान कराई जा रही है। समय रहते फरार बदमाश की गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

- एसएसपी के नेतृत्व में चल रही कार्रवाई, अपाचे बाइक, घटनास्थल से पिस्टल, खोखा व कारतूस जब्त, मारे गए बदमाश की पहचान कराने में जुटी पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.