सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर के साथ मुजफ्फरपुर में पुलिस ने की बदसलूकी

Muzaffarpur News भाई की गिरफ्तारी की जानकारी मिलने पर नगर थाने पहुंचने पर सुधीर कुमार गौतम को पुलिसकर्मी ने पैर से मारा टाउन डीएसपी ने कहा-मामले की होगी जांच पुलिस ने आरोप को गलत बताया ।

Dharmendra Kumar SinghPublish: Fri, 21 Jan 2022 02:58 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 02:58 PM (IST)
सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर के साथ मुजफ्फरपुर में पुलिस ने की बदसलूकी

मुजफ्फरपुर, जासं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के फैन एवं टीम इंडिया को शंख ध्वनि से उत्साहित करने वाले सुधीर गौतम अपने ही जिले की पुलिस के अमर्यादित व्यवहार का शिकार हो गए। कांटी दामोदरपुर के सुधीर के साथ नगर थाने की पुलिस ने अभद्र व्यवहार किया। बताया गया कि एक मामले में सुधीर के भाई किशन को एससी/एसटी थाने की पुलिस पकड़कर थाने पर लाई थी। पूछताछ के बाद उसे नगर थाने के हाजत में बंद कर दिया गया। जानकारी मिलने के बाद सुधीर नगर थाना पहुंचे। हाजत में बंद भाई से बात कर रहे थे कि नगर थाने के एक मुंशी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया। मारपीट करने के लिए हाथ उठाया। सुधीर का आरोप है कि पुलिसकर्मी ने गाली देते हुए पैर चलाकर मारा। सुधीर ने मुंशी को अपना परिचय भी दिया। बावजूद पुलिसकर्मी ने यह व्यवहार किया।

जिस आदर्श थाना के उद्धाटन में अतिथि के रूप में आए वहीं अभद्रता :

सुधीर का कहना है कि आदर्श नगर थाने के उद्घाटन के दिन वह यहां सेलीब्रेटी के रूप में आए थे। आज उसी जगह अभद्रता की गई। इधर, मामले में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि शिकायत की जांच कराई जा रही है। नगर थाने पर सीसीटीवी लगा है। सच्‍चाई फुटेज को खंगालने के बाद सामने आ जाएगी। वहीं नगर थाने की पुलिस का कहना है कि हाजत में बंद किसी आरोपित से बात करना मना है। इसलिए बात करने से उन्हें मना किया गया था। बस इतनी ही बात है। अभद्र व्यवहार व मारपीट का आरोप गलत है। बहरहाल मामला सुर्खियों में आ गया है।

सुधीर से अभद्र व्यवहार मामले में कार्रवाई नहीं होने पर खेल संगठन करेगा आंदोलन

नगर थाने की पुलिस द्वारा पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के फैन सुधीर कुमार गौतम के साथ अभद्र व्यवहार में कार्रवाई नहीं होने पर खेल संगठनों ने आंदोलन की बात कही है। वहीं सुधीर ने बताया कि उक्त पुलिसकर्मी ने उनसे माफी मांग ली है। इसलिए वे इस मामले को तूल देना नहीं चाहते। इसके कारण उन्होंने किसी पदाधिकारी से शिकायत नहीं की है। दूसरी ओर इंटरनेट मीडिया पर सुधीर के साथ हुए अभद्र व्यवहार का मामला तूल पकडऩे लगा है। खेल संगठन की ओर से दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। कहा जा रहा कि कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की जाएगी। वहीं, मामले में एसएसपी ने नगर डीएसपी को जांच का निर्देश दिया है। बता दें कि सचिन तेंदुलकर के फैन कांटी दामोदरपुर के सुधीर गुरुवार की शाम नगर थाने पर पहुंचे थे। वहां पर उनके साथ एक पुलिसकर्मी ने अभद्र व्यवहार किया था। बताते चले कि एससी/एसटी थाने की पुलिस ने एक मामले में सुधीर के भाई किशन को पकड़कर थाने पर लाया था। इसकी जानकारी पर सुधीर पूरे मामले को जानने के लिए नगर थाने पर पहुंचे थे। हाजत में बंद भाई से बात कर रहे थे कि नगर थाने के एक मुंशी ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया।

Edited By Dharmendra Kumar Singh

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम