Move to Jagran APP

नहीं मिला अपह्त खाद्य तेल व्यवसायी का सुराग, कुछ दिन पूर्व दी गई थी धमकी

व्यवसायी का मोबाइल स्विच ऑफ। पुलिस व्यवसायी के मोबाइल की कॉल डिटेल्स निकालकर जांच कर रही है। अपहृत व्यवसायी पर बाजार का काफी रुपया बकाया था।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 13 May 2019 09:35 AM (IST)Updated: Mon, 13 May 2019 09:35 AM (IST)
नहीं मिला अपह्त खाद्य तेल व्यवसायी का सुराग, कुछ दिन पूर्व दी गई थी धमकी
नहीं मिला अपह्त खाद्य तेल व्यवसायी का सुराग, कुछ दिन पूर्व दी गई थी धमकी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। शहर के गोला रोड इलाके से खाद्य तेल व्यवसायी छोटन चौधरी के लापता होने के मामले में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। तीसरे दिन भी अपह्त व्यवसायी का कोई सुराग नहीं मिल सका है। उनके परिजन चिंतित हैं। व्यवसायी का मोबाइल लगातार स्विच ऑफ है। पुलिस व्यवसायी के मोबाइल की कॉल डिटेल्स निकालकर जांच कर रही है। उधर, प्राथमिकी में परिजन ने इलाके के ही एक व्यवसायी के पुत्र पर कुछ दिन पूर्व धमकी देने का आरोप लगाया है।

prime article banner

  पुलिस ने उक्त युवक की तलाश में गोला रोड इलाके में छापेमारी की, लेकिन वह नहीं मिला। बताया गया कि किसी काम से वह दूसरे शहर में गया है। पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि अपहृत व्यवसायी पर बाजार का काफी रुपया बकाया था। तगादा को लेकर भी उसके यहां काफी लोग आते-जाते थे। इन सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर व्यवसायी को सकुशल मुक्त कराने में जुटी है। पुलिस के अनुसार, जांच के बाद मामला स्पष्ट हो जाएगा। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी हुई है।

ये है मामला

शुक्रवार शाम तेल व्यवसायी गोला रोड स्थित दुकान बंद कर चंदवारा स्थित घर के लिए निकले थे। लेकिन, वह रात में घर नहीं पहुंचे। इस पर परिजन ने उनकी खोजबीन शुरू की। लेकिन, कोई पता नहीं चलने पर अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.