Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: पुलिस को मिली राजवर्द्धन की गायब मोबाइल, सर्विलांस पर जांच

Murder of PG Student in L.S College पीजी इलेक्ट्रॉनिक्स के छात्र राजवद्र्धन की हत्या के बाद उसकी गायब मोबाइल पुलिस को मिल गई है। यह मोबाइल उसके पिता से पुलिस को मिली है ।10 नवंबर की दोपहर एलएस कॉलेज परिसर में राजवद्र्धन को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 11:20 AM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 11:20 AM (IST)
Muzaffarpur News: पुलिस को मिली राजवर्द्धन की गायब मोबाइल, सर्विलांस पर जांच
पीजी इलेक्ट्रॉनिक्स के छात्र राजवद्र्धन की तस्वीर (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। पीजी इलेक्ट्रॉनिक्स के छात्र राजवद्र्धन की हत्या के बाद उसकी गायब मोबाइल पुलिस को मिल गई है। यह मोबाइल उसके पिता से पुलिस को मिली है। गोली लगने के बाद अस्पताल ले जाने के क्रम में राजवद्र्धन के एक दोस्त ने मोबाइल रख लिया था। पुलिस ने जब मोबाइल की खोज शुरू की तब उसके दोस्त ने पिता को मोबाइल दे दिया था। विश्वविद्यालय थानाध्यक्ष ने उसके पिता से मोबाइल लेकर जांच को सर्विलांस टीम को सौंप दिया। पुलिस का मानना है कि हत्याकांड का पर्दाफाश करने में मोबाइल अहम साक्ष्य साबित होगा। साक्ष्य को छुपाने के लिए मोबाइल से कोई नंबर, फोटो या वीडियो डीलिट किया गया होगा तो उसे रिकवर किया जाएगा। साथ ही उसका कॉल डिटेल निकाला जाएगा।

prime article banner

 मुशहरी थाना पुलिस के साथ मुठभेड़ में जख्मी बदमाश केशव और सुधांशु को पुलिस ने राजवद्र्धन की हत्या में शूटर के रूप में चिह्नित किया है। उसके घटना में शामिल होने के साक्ष्यों को लेेकर कई बिन्दुओं पर जांच की जा रही  है। दोनों का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। उनका बयान दर्ज होने के बाद राजवद्र्धन की हत्या के कारणों का पता चलेगा। एसआइटी सुधांशु और केशव के फरार साथी की गिरफ्तारी को छापेमारी कर रही है। विवि थानाध्यक्ष श्रीकांत ने बताया कि शूटर चिह्नित होने व राजवद्र्धन का मोबाइल बरामद होने से जांच की गति तेज हुई है। जल्द ही बेहतर परिणाम सामने आएगा।

यह है मामला

10 नवंबर की दोपहर लगभग तीन बजे एलएस कॉलेज परिसर में कटरा के धनौर गांव के राजवद्र्धन को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलियों से भून दिया था। राजवद्र्धन पीजी इलेक्ट्रॉनिक्स का छात्र था। पहले वह एलएस कॉलेज का छात्र था और ड्यूक हॉस्टल में रहता था। उसने हॉस्टल का कमरा नहीं छोड़ा था। घटना के समय वह हॉस्टल में ही रह रहा था। इस घटना के बाद कॉलेज प्रशासन ने हॉस्टल को बंद कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.