Move to Jagran APP

मोतिहारी में युवा व्यवसायी की गोली लगने से मौत, हत्या व आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

गोली लगने से अभिषेक की मौत हो गई है। गोली कैसे लगी पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है जबकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने उसकी स्कार्पियो से पिस्टल व मोबाइल बरामद किया है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 09:11 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 09:11 PM (IST)
मोतिहारी में युवा व्यवसायी की गोली लगने से मौत, हत्या व आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
पूर्वी चंपारण के मोतिहारी में गोली लगने से व्यवसायी की मौत हो गई।

पूर्वी चंपारण ( मोतिहारी ) , जासंं। शहर के बाइपास स्थित फर्स्ट च्वाइस एजेंसी के मालिक व संवेदक कृपाकांत सिंह के पुत्र अभिषेक की गोली लगने से मौत हो गई। गोली कैसे लगी पुलिस इसकी जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस इसे आत्महत्या मान रही है, जबकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस ने उसकी स्कार्पियो से पिस्टल व मोबाइल बरामद किया है। फर्स्ट च्वाइस एजेंसी पुरानी गाड़ियों की खरीद-बिक्री करती है। अभिषेक हरसिद्धि थाना क्षेत्र के बलुआ गांव का स्थायी निवासी था, जो शहर के अम्बिकानगर मुहल्ले में सपरिवार रहता था। बताया जाता है कि अभिषेक अपने प्रतिष्ठान पर था। इसी दौरान किसी से फोन पर बात करने के बाद स्कॉरपियो से एनएच 28 पर पिपराकोठी थाना क्षेत्र के मठबनवारी की ओर निकल गया।

loksabha election banner

इसी बीच उसके गोली लगने की पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने सूचना पर घायल अभिषेक को गंभीर अवस्था में शहर के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही यह कहा जा सकता है कि उसकी हत्या हुई या उसने आत्महत्या की है।पुलिस को युवक ड्राइविंग सीट पर घायल मिला था। स्कार्पियो कोटवा जाने की दिशा में एनएच से हटकर जमीन पर पाई गई। युवक स्कार्पियो में अकेले ही सवार था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

अभिषेक की मौत की सीएसएफएल से होगी जांच : एसपी 

पुलिस कप्तान नवीनचंद्र झा ने कहा है कि वे स्वयं घटनास्थल पर गए थे और उन्होंने वहां जाकर घटना की जांच की है। गाड़ी का शीशा बंद था। पीछे वाला शीशा टूटा हुआ था। आशंका है कि गोली के पिलेट निकलने के कारण शीशा टूट गया हो। गोली का खोखा गाड़ी के डैस बोर्ड से और मृतक की गोद से  पिस्टल बरामद किया गया है। मौत के सभी ङ्क्षबदुओं पर  जांच की जा रही है। सीएसएफल से भी उनकी बात हुई है। टीम मुजफ्फरपुर से रवाना हो चुकी है। उसके आने के बाद जांच से स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.