Move to Jagran APP

सीतामढ़ी जिले में पांच अपराधियों को पुलिस ने नाटकीय अंदाज में दबोचा, देसी-विदेशी हथियार भी मिले

सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। एकजुट होकर साजिश रच रहे बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। बदमाशों के पास के हथियार भी बरामद हुए हैं। अब पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Wed, 24 Nov 2021 10:17 PM (IST)Updated: Wed, 24 Nov 2021 10:17 PM (IST)
सीतामढ़ी जिले में पांच अपराधियों को पुलिस ने नाटकीय अंदाज में दबोचा, देसी-विदेशी हथियार भी मिले
फरछहिया स्थिति गोड़ीपोखर कबीरहा मठ के पास अपराध की साजिश रचते गिरफ्तार अपराधी। जागरण

सीतामढ़ी (सोनबरसा), जासं। विशनपुर आधार पंचायत के फरछहिया स्थित गौरीपोखर कबीरहा मठ के पास से बुधवार को पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस का कहना है कि किसी बड़ी आपराधिक वारदात काे अंजाम देने की साजिश रचते इन सबको गिरफ्तार किया गया। देसी-विदेशी हथियार भी इनके पास से बरामद हुए। थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार कुमार ने बताया कि गौरी पोखर के पास से नाटकीय ढंग से दबोचा गया। कुछ अपराधी पुलिस को देख भागने में सफल रहे।

prime article banner

अपराधियों में जयनगर पंचायत के रोहुआ निवासी मो. जलील नट के पुत्र वकील नट को एक 7:65 बोर की लोडेड पिस्टल, दूसरा सोनबरसा निवासी इंद्रदेव साह का पुत्र रवि कुमार को लोडेड देसी पिस्टल के साथ तथा सोनबरसा निवासी प्रदीप साह के पुत्र चंदन महतो, बसतपुर निवासी सीमनराय के पुत्र अजय कुमार एवं कन्हौली थाना क्षेत्र के रमनगरा वार्ड-13 निवासी स्व. धर्मेंद्र राम के पुत्र राम कुमार राम को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया अपराधियों के आपराधिक कांडों की गंभीरता से जांच की जा रही है।

ऐसे हुई अपराधियों की गिरफ्तारी, कई भाग निकले

थाने में दर्ज एफआईआर के अनुसार, पुलिस को गुप्त सुचना मिलाी थी कि बुधवार सुबह करीब नौ बजे फरछहिया स्थित पोखर के समीप कबीर मठ के पास छह अपराधी जुटे हुए हैं। फौरन एक टीम वहां पहुंच गई। पुलिस के पहुंचते ही वहा से कुछ लोग भागने लगे। जवानों ने खदेड़कर पकड़ा। तलाशी के क्रम में वकील नट के पास से एक लोडेड मेड इन जापान पिस्टल 7.65, एक गोली व मोबाइल पाया गया। जिसमें एनसीएल कंपनी का नेपाली सिम लगा हुआ था। रवि कुमार के पास से एक देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, सैमसंग नोट 8 मोबाइल बरामद हुआ। चंदन महतो के पास से एक चाकू, एक मोबाइल जिसमें एयरटेल का सिम व एक नेपाली सेल कंपनी का सीम बरामद किया गया। सभी पर धारा 309, 402 एवं धारा 25 26 35 के अंतर्गत आरोपित करते हुए गिरफ्तारी कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.