Move to Jagran APP

Samastipur News : समस्‍तीपुर के मोहिउद्दीननगर में नेपाली हत्याकांड का मुख्य अभियुक्त विक्रम चढ़ा पुलिस के हत्थे

हत्याकांड के मामले में शूटर की भूमिका निभाने वालाा आरोपित माधोडीह निवासी सुजीत गिरि के पुत्र विक्रम गिरि को पुलिस ने गिरफ्तार कर इसका खुलासा कर दिया है। गिरफ्तार विक्रम ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

By DharmendraEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 08:45 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 08:45 PM (IST)
गिरफ्तार अभियुक्त के समक्ष प्रेस वार्ता करते थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार। जागरण

समस्‍तीपुर, जेएनएन। थाना क्षेत्र के सातनपुर चौक स्थित सरायरंजन रोड में 28 अगस्त को दिन दहाड़े हुई मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के रुपौली गांव निवासी संदीप चौधरी उर्फ नेपाली की हत्याकांड का सच सामने आ गया है। इस कांड में शूटर की भूमिका निभाने वाला आरोपित माधोडीह निवासी सुजीत गिरि के पुत्र विक्रम गिरि को पुलिस ने गिरफ्तार कर इसका खुलासा कर दिया है। गिरफ्तार विक्रम ने पुलिस के समक्ष अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार ने सोमवार को थाना परिसर में प्रेस के समक्ष घटना का खुलासा करते हुए कहा कि नेपाली की हत्या को अंजाम चांदचौर करिहारा पंचायत के मुखिया मनोरंजन गिरि के कहने पर विक्रम ने अपने साथियों के साथ मिलकर की थी।

loksabha election banner

इस कांड में प्रयुक्त अपाची बाइक के साथ विक्रम को मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष द्वारा मिली जानकारी के अनुसार मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के सलेमपुर का रहनेवाला मनमोहन झा की हत्या अपराधियों ने 9 जुलाई को समस्तीपुर शहर के सोनबरसा चौक के समीप खदेड़ कर कर दी थी। इस हत्या में नेपाली ने अपराधियों का लाइङ्क्षनग किया था। इसके पश्चात नेपाली की आवाजाही मुखिया के घर के समीप मंदिर तक बढ़ गई थी।

इसी पर मुखिया ने अपने सहयोगी युवक विक्रम को नेपाली की हत्या कर देने के लिए कहा। मुखिया के बहकाने पर ही विक्रम ने अपने एक सहयोगी के साथ मिलकर 28 अगस्त को नेपाली की हत्या गोली मारकर कर उस समय कर दी, जब वह सातनपुर चौक स्थित एक हार्डवेयर की दुकान से समान खरीदकर घर जाने के लिए बाइक पर सवार हो रहा था। इसके बाद से वह फरार था। थानाध्यक्ष ने कहा कि नेपाली हत्याकांड में संलिप्त एक अन्य अभियुक्त को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जबकि दो ने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है। वहीं विक्रम को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.