Move to Jagran APP

Bihar : दिल्ली में पत्नी की बोली लगाने के बाद समस्तीपुर में छोटे भाई की पत्नी से की जबरदस्ती

समस्तीपुर में छोटे भाई की पत्नी को हवस का शिकार बनाना चाहता था लेकिन विफल होने पर उसे मारपीट को जख्मी कर दिया इससे पहले वह दिल्ली में पत्नी की भी लगा चुका है बोली पुलिस ने आरोपित को गिरफ्रतार कर जेल भेज दिया।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 23 May 2021 03:31 PM (IST)Updated: Sun, 23 May 2021 03:31 PM (IST)
Bihar : दिल्ली में पत्नी की बोली लगाने के बाद समस्तीपुर में छोटे भाई की पत्नी से की जबरदस्ती
भाई की पत्‍नी से छेड़खानी में आरोप‍ित पर कार्रवाई। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

समस्तीपुर, जासं। थाना के सहियार गांव में एक बहसी ने अपने ही छोटे भाई की पत्नी को हवस का शिकार बनाना चाहा और विफल होने पर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जेल भेजे गए छठु दास का पुत्र वैद्यनाथ दास द्वारा पूर्व में अपनी पत्नी की भी बोली लगाने की चर्चा है। ग्रामीणों की मानें तो दिल्ली में वह परिवार के साथ रहता था। वही अपनी पत्नी की बोली लगा दी। जिसकी भनक लगते ही पत्नी छोड़कर भाग चली।

loksabha election banner

दिल्ली से घर लौटने के बाद छोटे भाई रघुनाथ दास की पत्नी सीता देवी को वह परेशान करने लगा। रघुनाथ को बाहर रहने के कारण सीता देवी अपने घर में अकेले ही रहती है। उसने बराबर ही आरोपित द्वारा छेडख़ानी और जबरदस्ती का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए 20 मई को भी घर में घुसकर जबरदस्ती करने का आरोप लगाई। रात्रि 9 बजे के करीब घर में घुसकर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए विरोध करने पर बुरी तरह जख्मी करने की बात कही है। साथ ही आक्रोश में शौचालय एवं चापाकल आदि तोडऩे तथा हत्या की भी धमकी देने की जानकारी दी है। इससे पूर्व 17 मई को भी इस तरह की घटना करने की जानकारी देते हुए लोगों को जुटता देख वह भाग निकला था। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सीताराम प्रसाद ने बताया कि पीडि़ता के बयान पर भादवि की धारा 452/341/323/325/354(बी)/504/506/379 एवं 427 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को जेल भेजा जा चुका है। पूछताछ के दौरान स्वयं व ग्रामीणों ने भी दिल्ली में इसके द्वारा अपनी पत्नी की बोली लगाने की बात बताई है।

पांच साल के बच्चे के साथ युवक ने किया अप्राकृतिक यौनाचार

थाना क्षेत्र के अजना पंचायत स्थित मधुबन गांव में एक 5 वर्षीय बालक के साथ गांव के ही 18 वर्ष के एक युवक ने अप्राकृतिक यौनाचार किया। बच्चे को इलाज के लिए पीएचसी में लाया गया। जहां से उसकी गंभीर स्थिति को देख सदर अस्पताल रेफर दिया गया है।

हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी तक इस मामले में कोई आवेदन नहीं आया है। जानकारी के अनुसार 21 मई की सुबह गांव के ही एक युवक ने पांच साल के बच्चे के साथ यह कुकृत्य किया है। आरोपित शिवनंदन भंडारी का नाती राहुल कुमार बताया गया है। स्वजनों के द्वारा उसे इलाज के लिए पीएचसी में लाया गया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपार कर उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर, बच्चे के पिता ने बताया कि थानाध्यक्ष को इसकी मौखिक सूचना दी है। पहले उसका इलाज करा हूं, फिर आवेदन दूंगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.