Move to Jagran APP

PM Narendra Modi Motihari Rally: पीएम का वामदलों पर निशाना, नक्सलवाद फैलाने वालों व देश को टुकड़े-टुकड़े करने वालों से रहें सतर्क

PM Narendra Modi Motihari Rally प्रधानमंत्री ने मोतिहारी में एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। राज्य को फिर से अंधेरे में ले जाने से बचाने का दिलाया संकल्प। कहा बिहार में ही राज्य के युवाओं को अच्छा व सम्मानजनक नौकरी देगा एनडीए।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 04:31 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 04:31 PM (IST)
एनडीए का प्रयास है हर घर में दूधिया एलइडी कैसे पहुंचे।

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज की सभा में वामपंथियों पर हमलावर दिखे। उन्होंने मोतिहारी की सभा में बिहार की जनता से अपील की है कि वे जंगलराज, नक्सलवाद के समर्थक व देश को टुकड़े-टुकड़े करने वालों से सतर्क रहें। वे किसी तरह सत्ता हासिल करने की फिराक में हैं। जरा भी मौका मिला तो वे बिहार को फिर अपराध, अराजकता व अंधेरे के दौर में पहुंचा देंगे।

loksabha election banner

जंगलराज के युवराज से सतर्क रहने की जरूरत

  मोतिहारी के गांधी मैदान में एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा बिहार को जंगलराज के युवराज से सतर्क रहने की जरूरत है। वे अगर आपकी चिंता करते तो बिहार इतना पीछे नहीं जाता। उनकी चिंता है बेनामी संपत्ति कैसे छिपाएं। अपनी तिजोरी कैसे भरेंं। जबकि एनडीए की चिंता है किसानों, युवाओं, गरीबों, बुजुर्गों के खाते में पैसा कैसे पहुंचे। जंगलराज वालों को चिंता है लालटेन कैसे जले। एनडीए का प्रयास है हर घर में दूधिया एलइडी कैसे पहुंचे।

बिहार में ही अच्छा व सम्मानजक रोजगार दिलाया जाएगा

पीएम ने कहा कि राज्य के युवाओं को बिहार में ही अच्छा व सम्मानजक रोजगार दिलाया जाएगा। मगर, यह कौन देगा। सवाल उठाया, क्या बिहार को अंधेरे व अपराध की दुनिया में ले जाने वाले यह रोजगार देंगे? जिन्होंने रोजगार को करोड़ों की कमाई का जरिया बनाया, क्या वे रोजगार देंगे? राेजगार नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार देगी। जिसने बिहार को अंधेरे से बाहर निकाला। उन्होंने यह भी कहा कि जब एक बार अगर कोई ऐसा भोजना आपने खाया हो, जिससे आपकी तबीयत बिगड़ जाए तो क्या फिर उसे खाएंगे। क्या 15 साल बाद आ जाए तो खाएंगे? अगर चखना भी चाहे तो बीमार होना तय है। इसलिए बिहार को फिर बीमार होने से बचाना है। इसलिए एक-एक वोट एनडीए के उम्मीदवार को दें। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.