Move to Jagran APP

Accident News: मुजफ्फरपुर में पेट्रोल लदी टैंकर पलटी, मधुबनी में ट्रांसफॉर्मर से टकराई स्कॉर्पियो

मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के दिघरा के समीप मंगलवार की शाम पेट्रोल लदी टैंकर पलट गई। वहीं मधुबनी के बाबूबरही में बारात जा रही एक स्कॉर्पियो ओवरटेक के चक्कर दुर्घटनाग्रस्त हुई।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 10:33 PM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 10:33 PM (IST)
Accident News: मुजफ्फरपुर में पेट्रोल लदी टैंकर पलटी, मधुबनी में ट्रांसफॉर्मर से टकराई स्कॉर्पियो
Accident News: मुजफ्फरपुर में पेट्रोल लदी टैंकर पलटी, मधुबनी में ट्रांसफॉर्मर से टकराई स्कॉर्पियो

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सदर थाना क्षेत्र के दिघरा के समीप मंगलवार की शाम पेट्रोल लदी टैंकर पलट गई। जोरदार आवाज पर स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। कुछ समय के लिए वहां पर अफरातफरी की स्थिति बन गईं। लोगों के सहयोग से चालक व खलासी को बाहर निकाला गया। अनहोनी की आशंका से सहमे लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को भी बुला लिया। सूचना पर सदर थाने की पुलिस भी पहुंची। पुलिस का कहना है कि सब सामान्य है। चालक व खलासी को चोट लगी जिसका इलाज कराया गया है।  

loksabha election banner

मधुबनी में ट्रांसफॉर्मर से टकराई स्कॉर्पियो

मधुबनी के बाबूबरही थाना क्षेत्र के भटगामा चौक पर एक बड़ा हादसा टल गया। बारात जा रही एक स्कॉर्पियो ओवरटेक के चक्कर में बिजली के ट्रांसफॉर्मर से टकरा गई। इस टक्कर से एक पोल टूट गया और दूसरा क्षतिग्रस्त हो गया। पोल टूटने से ट्रांसफॉर्मर स्कॉर्पियो पर आ अटका। संयोग से महज चंद मिनट पूर्व ही बिजली कटी थी। स्कॉर्पियो डब्ल्यूबी 02 आर-2255 राजनगर से बाबूबरही की ओर जा रही थी। इसपर कई बाराती सवार थे। घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। जबकि अन्य लोग गाड़ी से सुरक्षित उतर गए। घटना की सूचना मिलते ही वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने बताया कि इस ट्रांसफॉर्मर के क्षतिग्रस्त होने से टगामा, नवटोली, लालापट्टी, मधवापुर गांव की विद्युत सेवा ठप हो गई है। हालांकि, सूचना पर विद्युत विभाग के कर्मी भी पहुंचकर सेवा बहाल करने में जुट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.