Move to Jagran APP

डीजीपी बोले- बच्चा चोर की अफवाह में कानून हाथ में लेने वाले जाएंगे जेल Muzaffarpur News

आम जनता बच्चा चोर की अफवाह में नहीं पड़े। इसे फैलाने वाले बहुत ही शातिर लोग हैं। यह जघन्य अपराध है। ऐसे लोग बख्शे नहीं जाएंगे।

By Edited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 01:52 AM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 01:56 AM (IST)
डीजीपी बोले- बच्चा चोर की अफवाह में कानून हाथ में लेने वाले जाएंगे जेल Muzaffarpur News
डीजीपी बोले- बच्चा चोर की अफवाह में कानून हाथ में लेने वाले जाएंगे जेल Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। आम जनता बच्चा चोर की अफवाह में नहीं पड़े। इसे फैलाने वाले बहुत ही शातिर लोग हैं। अफवाह पर लोग कानून हाथ में ले लेते हैं और किसी की पिटाई कर देते हैं। यह जघन्य अपराध है। ऐसे लोग बख्शे नहीं जाएंगे। उक्त बातें सोमवार की रात डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहीं। दरभंगा से लौटने के क्रम में देर रात सदर थाने का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान वहां सबकुछ अपडेट मिला। थानेदार भी मौजूद थे।
 डीजीपी के आगमन की जानकारी मिलते ही एसएसपी मनोज कुमार, सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह समेत सभी डीएसपी सदर थाने पहुंचे। डीजीपी ने सभी अधिकारियों के साथ अपराध नियंत्रण को लेकर बैठक की। करीब 50 मिनट तक मंथन किया। मीटिंग में एसटीएफ के अधिकारियों को भी बुलाया गया था। डीजीपी ने कहा कि गोपनीय रणनीति के तहत जिले में कार्रवाई शुरू हो गई है। जल्द ही इसका असर दिखेगा।
 डीजीपी ने कहा कि बच्चा चोरी की अफवाह को रोकने के लिए मुखिया, सरपंच, वार्ड पार्षद व विधायक समेत सभी जनप्रतिनिधियों को भी जनजागरण अभियान चलाना चाहिए। वे अपने गांव व समाज के लोगों को बताए कि यह महज अफवाह है। डीजीपी को देख महिला बोली- हत्या के केस में नहीं हो रही कार्रवाई डीजीपी के काफिला को देख साकेतपुरी की एक महिला सदर थाने पर पहुंची।
 महिला ने कहा कि संपत्ति विवाद में नानी ने नतनी की गला दबाकर हत्या कर दी। उन्होंने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए एसएसपी को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया। बता दें कि करीब तीन महीने पूर्व उक्त मोहल्ले में नतनी ब्यूटी की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी। मामले में नानी बनारसी देवी पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.