Move to Jagran APP

जाम से हलकान रहे लोग, पुलिस ने चटका लाठियां

जाम की समस्या से मंगलवार को भी शहरवासी हलकान रहे। सुबह 11 बजे के बाद शहर के सभी प्रमुख चौक-चौराहे भीषण जाम से कराह उठे।

By JagranEdited By: Published: Wed, 16 Oct 2019 01:34 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:12 AM (IST)
जाम से हलकान रहे लोग, पुलिस ने चटका लाठियां
जाम से हलकान रहे लोग, पुलिस ने चटका लाठियां

मुजफ्फरपुर। जाम की समस्या से मंगलवार को भी शहरवासी हलकान रहे। सुबह 11 बजे के बाद शहर के सभी प्रमुख चौक-चौराहे भीषण जाम से कराह उठे। शहरी क्षेत्र के थानाध्यक्षों को सूचना भी मिली की जाम से लोग परेशान हैं। साथ ही बीपीएससी की परीक्षा के कारण अभ्यर्थियों को भी केंद्र तक पहुंचने में कठिनाई हो रही है, लेकिन किसी पदाधिकारी ने इस ओर ध्यान नहीं दिया। कुछ देर बाद एसएसपी को इसकी जानकारी मिली। इसके बाद उन्होंने थानाध्यक्षों की जमकर क्लास लगाई। एसएसपी के आदेश के बाद सभी थानाध्यक्ष सड़क पर उतरे और जाम हटाने में जुटे। क्यूआरटी प्रभारी सुनील कुमार रजक भी अघोरिया बाजार से लेकर मिठनपुरा तक बेतरतीब ऑटो चालकों के खिलाफ अभियान चलाया। वहीं ब्रह्मापुरा थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम जूरन छपरा में जाम हटाने पहुंचे। ऑटो चालकों की मनमानी के बाद पुलिस को लाठी भांजनी पड़ी। करीब दो घंटे के बाद शहर में आवागमन सुचारू हुआ, लेकिन दो बजे के करीब बीपीएससी की परीक्षा समाप्त होने के बाद दोबारा शहर जाम से थम गया। इन जगहों पर लगा जाम

loksabha election banner

अघोरिया बाजार, कलमबाग रोड, जूरन छपरा, कंपनीबाग, सरैयागंज, लक्ष्मी चौक और ब्रह्मापुरा में भीषण जाम की स्थिति रही। नो इंट्री के उल्लंघन पर पांच टै्रक्टर जब्त ट्रैक्टर चालकों को नो इंट्री में परिचालन महंगा पड़ा। यातायात डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम ने अघोरिया बाजार, रामदयालू इलाके से सीमेंट व गिट्टी लदे तीन ट्रैक्टर जब्त किए। वहीं मिठनपुरा के एमडीडीएम इलाके से दो ट्रैक्टरों को पुलिस ने जब्त किया। इन सभी के खिलाफ जुर्माने की कार्रवाई की जाएगी।

बता दें कि दो दिन पूर्व नो इंट्री में ट्रैक्टरों के परिचालन को लेकर डीएम व एसएसपी ने संयुक्त रूप से संज्ञान लेते हुए अभियान चलाने का निर्देश दिया था। जिसके तहत क्यूआरटी प्रभारी ने एमडीडीएम कॉलेज रोड इलाके से आठ ट्रैक्टरों को जब्त किया था। इन सभी पर जुर्माने की कार्रवाई की गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.