Move to Jagran APP

मोतिहारी में सरपंच पति की हत्या के बाद लोगों का फूटा आक्रोश, कचहरी चौक जाम

East Champaran News मोतिहारी सदर डीएसपी के आवास के पास बाइक सवार बदमाशों ने दिखाया दुस्साहस। बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे लोग प्रशासन समझाने का कर रहा प्रयास। मामले में सात लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी तीन गिरफ्तार।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 08:25 AM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 08:25 AM (IST)
मोतिहारी में सरपंच पति की हत्या के बाद लोगों का फूटा आक्रोश, कचहरी चौक जाम
मोतिहारी। सरपंच पति की हत्या के खिलाफ कचहरी चौक पर सड़क जाम करते आक्रोशित लोग

मोतिहारी (पूचं), जासं। जिला मुख्यालय के समीप स्थित मजुराहां गांव निवासी और हरदिया पंचायत के सरपंच पति चंद्रप्रकाश पटेल की रविवार की रात हुई हत्या के खिलाफ सुबह होते ही लोगों का आक्रोश फूट पड़ा आक्रोशित लोगों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शहर के कचहरी चौक को जाम कर दिया। लोगों का कहना है कि जब वीआईपी इलाके में लोगों की जान की सुरक्षा संभव नहीं है तो अन्य जगहों की स्थिति क्या होगी।

loksabha election banner

 यहां बता दें कि सरपंच पति चंद्रप्रकाश पटेल की केंद्रीय कारा से मजुराहां जानेवाली सड़क के बीच सदर डीएसपी आवास के समीप रविवार की देर शाम करीब साढ़े नौ बजे गोली मार हत्या कर दी गई। घटनास्थल से चंद कदमों की दूरी पर पुलिस लाइन और जिले के आलाधिकारियों के भी आवास अवस्थित है। ऐसे में अपराधियों का यह दुस्साहस लोगों को चिंता में डाल रहा है। प्रशासनिक अधिकारी लोगों को समझाने बुझाने में जुटे हैं। कचहरी चौक पर वाहनों की लंबी कतार लग गई है। पुलिस का कहना है कि सरपंच पति जमीन की खरीद बिक्री का काम भी करते थे। पुलिस इस एंगल से भी मामले की छानबीन कर रही है।

 सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के अनुसार सरपंच पति शहर से घर लौट रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने गोली मार उनकी हत्या कर दी। सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता के नेतृत्व में नगर थाना और रघुनाथपुर थाना की पुलिस टीम अपराधियों के खिलाफ छापेमारी कर रही है। अब तक तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा कुछ अन्य संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। इस मामले में कुल सात लोगों के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.