Move to Jagran APP

संक्रमण के खतरे के प्रति लापरवाही, बगैर मास्क के निकले लोग

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच मास्क लगाने के प्रति लोगों की लापरवाही गुरुवार को भी बरकरार रही।

By JagranEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 01:55 AM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 01:55 AM (IST)
संक्रमण के खतरे के प्रति लापरवाही, बगैर मास्क के निकले लोग
संक्रमण के खतरे के प्रति लापरवाही, बगैर मास्क के निकले लोग

मुजफ्फरपुर : कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच मास्क लगाने के प्रति लोगों की लापरवाही गुरुवार को भी बरकरार रही। डीएम द्वारा कार्रवाई का आदेश दिए जाने के पहले दिन बुधवार को पुलिस-प्रशासन की टीम ने सख्ती दिखाई। लेकिन, गुरुवार को दूसरे दिन शहर में 60 फीसद से अधिक लोग बगैर मास्क के ही दिखे। शहर के प्रमुख दुकान और बाजार में लोग बगैर मास्क के ही खरीदारी करते नजर आए। कुछ इलाकों में पुलिस की टीम बगैर मास्क के निकले लोगों को फटकार लगाती दिखीं।

prime article banner

इसी बीच सरैयागंज और सूतापट्टी के इलाकों में दुकानदार जागरूक दिखे। दुकानदारों ने बगैर मास्क खरीदारी करने पहुंचे ग्राहकों को लौटा दिया।

-----------------------

बाजार में दिखी भीड़, लगा रहा जाम

गुरुवार को शहर में लोगों की भीड़ दिखी। बाजार ग्राहकों से पटे रहे। इसके चलते जगह-जगह जाम लगा रहा। जबकि, भीड़ के चलते शारीरिक दूरी पालन का आदेश भी हवा में उड़ता दिखा।

-------------------

पटरी पर कारोबार : शहर के बाजार में ग्राहकों की रोजाना उमड़ती भीड़ से कारोबार पटरी पर लौट रहा है। गुरुवार को आभूषण, कपड़ा, जूता-चप्पल, आटोमोबाइल, इलेक्ट्रॉनिक्स, श्रृंगार प्रसाधन, बर्तन आदि के कारोबार में चमक दिखी। कोविड जांच को मुखिया समेत 100 का लिया सैंपल

मड़वन प्रखंड के एक मुखिया सहित सौ लोगों का कोविड 19 जाच के लिए कंपल लिया गया। सैंपल कलेक्सन प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. संजीव मिश्रा के निर्देश पर जिले की कोविड कलेक्शन टीम द्वारा बीसीएम टप्पू गुप्ता के नेतृत्व में सैंपल लिया गया। इस दौरान गाव में गहमागहमी बनी रही। इनमें युवक, युवती, बुजुर्ग व बच्चे भी शामिल थे। बीसीएम टप्पू गुप्ता ने बताया कि इनमें से किसी को कोई लक्ष्ण नहीं था, बल्कि 10 लोग मुंबई व गुजरात से आए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.