Move to Jagran APP

पूर्व मेयर की हत्या के बाद मुजफ्फरपुर में भड़का आकोश, जगह-जगह बवाल, बाजार बंद

मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की रविवार को सरेशाम एके-47 से गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई। इसके बाद सोमवार को शहर में लोग आक्रोशित हो गए। उन्‍होंने जगह-जगह प्रदर्शन किया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 01:23 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 11:48 PM (IST)
पूर्व मेयर की हत्या के बाद मुजफ्फरपुर में भड़का आकोश, जगह-जगह बवाल, बाजार बंद
पूर्व मेयर की हत्या के बाद मुजफ्फरपुर में भड़का आकोश, जगह-जगह बवाल, बाजार बंद
मुज़फ्फ्फरपुर [जेएनएन]। पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके चालक की हत्या को लेकर सोमवार को छात्र संगठनों और आमलोगों का आक्रोश भड़क उठा। शहर समेत जिले के विभिन्न इलाकों में लोग सड़कों पर उतर आए। टायर जला रोड जामकर सरकार और पुलिस के विरोध में जमकर नारेबाजी की। एलएस कॉलेज गेट पर भी छात्र संगठनों द्वारा प्रदर्शन किया गया। पुलिस के वरीय अधिकारियों पर भी लोगों ने सवाल उठाए और अविलंब नगर थानेदार सुजाउद्दीन को बर्खास्त करने की मांग की।
बाजार बंद, सड़कों पर आगजनी
घटना के विरोध में शहर की प्रमुख मंडी समेत विभिन्न इलाकों में अधिकतर दुकानें बंद रहीं। मोतीझील, कल्याणी, जवाहरलाल रोड, सूतापट्टी व सरैयागंज समेत अन्य इलाकों के व्यवसायियों ने स्वत: अपनी दुकानें बंद कर घटना पर दुख जताया। खबड़ा में भी लोगों ने हाईवे जाम कर आवागमन बाधित कर दिया गया। कलमबाग, आरडीएस कॉलेज रामदयालु समेत अन्य जगहों पर भी टायर जलाकर प्रदर्शन किया गया।
पूरे दिन चली कार्रवाई
घटना के बाद पीडि़त परिजन का बयान नहीं आने से प्राथमिकी की कवायद लंबित पड़ी है। दूसरी ओर रविवार की देर रात से लेकर सोमवार को पूरे दिन तक चली कार्रवाई में पुलिस ने एक व्यवसायी समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। इन सभी से पूछताछ कर सत्यापन की कार्रवाई की जा रही। हिरासत में लिए गए लोगों में वे सभी शामिल हैं, जो समीर कुमार के साथ उठते-बैठते रहे हैं। रविवार की शाम बाइक सवार अपराधियों ने एके-47 से पूर्व मेयर समीर कुमार व उनके चालक को गोलियों से भून दिया था।
एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में कैद तस्वीर के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस टीम कार्रवाई कर रही। कई संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की जा रही। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।
यह है घटना
बता दें की रविवार की शाम मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार और उनके कार चालक को एके 47 से भून दिया गया था। वे अपने होटल से घर लौट रहे थे। उन्हें 18 व चालक रोहित कुमार को 11 गोलियां मारी गई थीं।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.