Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर: ट्रक चालक से मोबाइल छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई

Muzaffarpur Crime News मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के स्टेडियम के पास की घटना। ट्रक चालक से मोबाइल छीन स्कूटी से भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस ने दोनों को अपने कब्जे में लिया।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 19 Oct 2020 09:27 PM (IST)Updated: Mon, 19 Oct 2020 09:27 PM (IST)
मुजफ्फरपुर: ट्रक चालक से मोबाइल छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ा, जमकर की पिटाई
ट्रक चालक से मोबाइल छीनकर भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ कर पीटा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सिकंदरपुर स्टेडियम के समीप ट्रक चालक से मोबाइल छीन स्कूटी से भाग रहे दो बदमाशों को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। सूचना पर पहुंची सिकंदरपुर ओपी पुलिस ने भारी मशक्कत के बाद दोनों को अपने कब्जे में लिया। बदमाशों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के स्काउट एंड गाइड गली निवासी पप्पू साह और सुमित कुमार के रूप में हुई है।

loksabha election banner

 पुलिस ने बदमाशों के पास से छीना गया मोबाइल और 500 रुपये नकद बरामद किया है। इस बाबत पटना के दीदारगंज थाना के नेजामपुर निवासी ट्रक चालक उदय कुमार ने सिकंदरपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराई है। सिकंदरपुर ओपी अध्यक्ष हरेंद्र तिवारी ने बताया दोनों से पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। 

 ट्रक चालक ने बताया कि 18 अक्टूबर की रात्रि लगभग एक बजे सामान लेकर आया। सिकंदरपुर स्टेडियम के पास ट्रक में आराम कर रहा था। लाल रंग की स्कूटी पर सवार दो बदमाश पहुंचा और झपट्टा मारकर उसका मोबाइल छीन लिया और पॉकेट से 500 रुपये निकाल लिया। उसके सहयोगी सर्वेश ने शोर मचाया तो दोनों भागने लगा। शोर सुनकर स्थानीय लोगों ने खदेड़कर दोनों को पकड़ लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.