Move to Jagran APP

समस्तीपुर में पप्पू यादव बोले- हमारी सरकार बनी तो प्रत्येक युवा को रोजगार और भूमिहीनों को 1 BHK का मकान देंगे

Bihar Assembly Election 2020 पप्पू यादव ने समस्तीपुर के पटोरी में चुनावी सभा को किया संबोधित । बोले - जाप की सरकार बनी तो वे देश ही नहीं बल्कि बिहार को एशिया का सबसे विकसित राज्य बनाएंगे।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 03:28 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 03:28 PM (IST)
समस्तीपुर में पप्पू यादव बोले- हमारी सरकार बनी तो प्रत्येक युवा को रोजगार और भूमिहीनों को 1 BHK का मकान देंगे
सभास्थल पर जाप प्रमुख पप्पू यादव व भीम आर्मी के चन्द्रशेखर

समस्तीपुर, जेएनएन। वर्तमान बिहार और केंद्र सरकार की सभी योजनाएं हवा-हवाई है। चाहे वह सात निश्चय योजना हो, बिहार को विशेष पैकेज देने की बात हो या नमामि गंगे का कार्यक्रम हो। सभी योजनाओं में बिहार और केंद्र सरकार पूरी तरह विफल रही है। उक्त बातें राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने पटोरी के धमौन उच्च विद्यालय तथा गुलाब बूबना इंटर स्कूल के प्रांगण में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि बाढ़ या कोविड-19 जैसी महामारी में सरकार चुपचाप बैठी रही जबकि उन्होंने 16 करोड़ की राहत राशि और सामग्री का वितरण किया। उन्होंने कहा कि बिहार की सीमा पर नीतीश कुमार आ रहे प्रवासियों को रोक रहे थे जबकि 35 लाख 83 हजार प्रवासियों को उन्होंने घर तक सकुशल पहुंचाने का काम किया।

loksabha election banner

 उन्होंने रेल के निजीकरण का कड़ा विरोध किया तथा आरक्षण समाप्ति की साजिश का आरोप लगाया। उन्होंने बिहार सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र और बिहार की सरकार संयुक्त रूप से बिहार को विकास के मामले में 26 वें स्थान पर धकेल दिया है। उन्होंने स्पष्ट कहा कि यदि जाप की सरकार बनी तो वे देश ही नहीं बल्कि बिहार को एशिया का सबसे विकसित राज्य बनाएंगे। कहा - हमारी सरकार बनी तो प्रत्येक युवा को रोजगार और भूमिहीनों को 1 BHK का मकान देंगे। वे मोरबा के प्रत्याशी सूर्य नारायण सहनी तथा मोहिउद्दीन नगर विधानसभा के प्रत्याशी अजय कुमार बुलगानीन के पक्ष में चुनाव प्रचार करने आए थे। उनके साथ आए भीमआर्मी के राष्ट्रीय सचिव चंद्रशेखर रावण ने भी सभा को संबोधित किया तथा बिहार सरकार के साथ-साथ केंद्र की सरकार पर भी कुठाराघात किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रामप्रसाद मेहतर ने की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.