Move to Jagran APP

खड़े ट्रक से टकराई स्कूटी, एक छात्रा की मौत, परीक्षार्थी को लेकर जा रही थी सेंटर पहुंचाने

दुर्घटना दरभंगा जिले के सिमरी थाने के एनएच 57 पथ पर गुरुवार की सुबह कंसी ईंट भठ्ठा के समीप हुई मृतका की पहचान फौजीया प्रवीण के रूप में हुई है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 28 Feb 2019 01:05 PM (IST)Updated: Thu, 28 Feb 2019 01:05 PM (IST)
खड़े ट्रक से टकराई स्कूटी, एक छात्रा की मौत, परीक्षार्थी को लेकर जा रही थी सेंटर पहुंचाने
खड़े ट्रक से टकराई स्कूटी, एक छात्रा की मौत, परीक्षार्थी को लेकर जा रही थी सेंटर पहुंचाने

दरभंगा, जेएनएन। सड़क पर खड़े ट्रक से स्कूटी के टकराने से उसपर सवार एक छात्रा की मौत हो गई। जबकि दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। यह दुर्घटना जिले के सिमरी थाने के एनएच 57 पथ पर गुरुवार की सुबह कंसी ईंट भठ्ठा के समीप हुई। वहां पर पहले से ट्रक खड़ा था। स्कूटी सवार एक छात्रा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतका की पहचान कटासा के कठलिया निवासी मो. फूलबाबू की पुत्री फौजिया प्रवीण (22 वर्ष्‍) के रूप में हुई है।

loksabha election banner

    जबकि घायल मो. अशफाक की पुत्री हेना प्रवीण (18 वर्ष) है। पुलिस ने मृतका का शव एवं घायल को डीएमसीएच भेज दिया है। जानकारी के अनुसार, मिल्लत कॉलेज दरभंगा की स्नातक की छात्रा फौजिया अपनी पड़ोसी हेना को मैट्रिक परीक्षा दिलाने के लिए सेंटर पर पहुंचाने जा रही थी जहां फोरलेन पर सड़क किनारे खड़ी ट्रक से स्कूटी टकरा गई।

    स्कूटी का अगला भाग क्षतिग्रस्त हो गया और वह मुख्य सड़क पर पलट गई। घटनास्थल पर ही फौजिया ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंचे सिमरी थाने के जमादार हंस कुमार ने हेना को जख्मी हालत में डीएमसीएच भेजा। उसका पैर टूट गया है। बता दें कि हेना की मां की मौत बुधवार को प्रसव के दौरान हो गई थी।

    थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। छात्रा की दर्दनाक मौत की खबर से गांव में कोहराम मच गया है। पैक्स अध्यक्ष एहतेशाम रिजवी ने मृतक के परिजन के साथ डीएमसीएच पहुंचकर हादसे पर संवेदना व्यक्त की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.