Move to Jagran APP

East Champaran News: छतौनी में दवा व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में कोटवा से एक गिरफ्तार

East Champaran Crime News मोतिहारी शहर के छतौनी थाना क्षेत्र के श्रीरामनगर मुहल्ला निवासी दवा व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने सिमकार्ड धारक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 12:53 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 12:53 PM (IST)
East Champaran News: छतौनी में दवा व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में कोटवा से एक गिरफ्तार
छतौनी में दवा व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में कोटवा से एक गिरफ्तार

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। मोतिहारी शहर के छतौनी थाना क्षेत्र के श्रीरामनगर मुहल्ला निवासी दवा व्यवसायी से रंगदारी मांगने के मामले में पुलिस ने सिमकार्ड धारक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उससे गहन पूछताछ कर रही है। यहां बता दें कि दवा व्यवसायी सेराज अहमद से बदमाशों ने फोन कर 25 लाख की रंगदारी मांगी गई है। इसके बाद से व्यवसायी का परिवार भय व दहशत के साये में है। पुलिस ने मामले में सबसे पहले जिस नंबर से रंगदारी मांगी गई उस सिमकार्ड धारक को कोटवा से दबोच लिया। फिर उससे पूछताछ के आधार पर अन्य ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस ने पकड़े गए सिमकार्ड धारक का नाम बताने से इंकार कर रही है।

loksabha election banner

ससुराल आए युवक की हत्या कर शव को फेंका 

हरसिद्धि थाना क्षेत्र अंतर्गत बैरिया डीह पंचायत के धवही गांव में ससुराल आए युवक की हत्या कर मंगनुवा पुल पर शव को फेंक देने का मामला सामने आया है। मृतक तुरकौलिया थाना क्षेत्र की बिजुलपुर पंचायत अंतर्गत चैनपुर निवासी स्व. कन्हैया सिंह का पुत्र राकेश कुमार बताया जाता है। जानकारी के अनुसार राकेश कुमार सोमवार की रात अपने ससुराल धवही मिश्री भगत के यहां आए थे। मंगलवार की सुबह राकेश के स्वजनों को सूचना मिली कि उनके बेटे को पीट-पीटकर मार डाला गया है। साथ ही शव को मंगनुवा पुल पर फेंक दिया गया है।

 मृतक की मां लाइची देवी स्वजनों के साथ घटनास्थल पर पहुंची और शव की पहचान की। इसकी सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार सिंह भी घटनास्थल पर पहुंच गए और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मोतिहारी भेज दिया। हत्या के संबंध में दिए गए आवेदन के आधार पर मृतक के ससुर मिश्री भगत को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि राकेश का विवाह दो वर्ष पूर्व हुआ था। उसकी पत्नी अपने मायके धवही में ही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.