Move to Jagran APP

Madhubani News: मधुबनी में युवक को गोली मारने के मामले में एक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

लौकही थाना के नरहिया ओपी क्षेत्र में बनगामा आरा मील के समीप बुधवार की देर शाम अज्ञात अपराधी ने युवक को मारी थी गोली घटनास्थल पर ही युवक ने दम तोड़ा गांव-गांव घुमकर कपड़ों की लगाता था फेरी।

By DharmendraEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 12:13 PM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 12:13 PM (IST)
Madhubani News: मधुबनी में युवक को गोली मारने के मामले में एक गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस
धटना के बाद मधुबनी में विलाप करते मृतक के स्वजन। जागरण
मधुबनी, जेएनएनए । लौकही थाना क्षेत्र के नरहिया ओपी क्षेत्र में बनगामा आरा मील के समीप बुधवार की देर शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक युवक की पहचान अंधरामठ थाना क्षेत्र के धबौली गांव के 30 वर्षीय दिनेश मंडल के रूप में की गई है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। नरहिया ओपी प्रभारी सुनील कुमार झा ने बताया कि मृतक की किसी से दुश्मनी की बात अब तक सामने नहीं आई है। गोली मारने के कारणों का पता लगाया जा रहा है। संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। एक अन्य संदिग्ध की पुलिस को तलाश है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।
इधर, घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पत्नी और दो बेटे व एक बेटी का रो-रोकर बुरा हाल है। पूरा गांव सदमे में है। मृतक के घर पर ढ़ांढ़स बंधाने वालों का तांता लगा हुआ है। घटना की सूचना मिलते ही गुरुवार की सुबह पूर्व मंत्री लक्ष्मेश्वर राय मृतक के घर पहुंचे और स्वजनों को सांत्वना दी। उन्होंने पुलिस से जल्द मामले का पर्दाफाश कर दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि लौकही थाना क्षेत्र के नरहिया ओपी क्षेत्र में बनगामा आरा मील के समीप बुधवार की देर शाम अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। मृतक युवक की पहचान अंधरामठ थाना क्षेत्र के धबौली गांव के 30 वर्षीय दिनेश मंडल के रूप में की गई है।
जानकारी के अनुसार मृतक युवक गांव-गांव घुमकर कपड़ों की फेरी लगाता था। बुधवार की देर शाम वह बनगामा हटिया से कपड़ा बेच कर वापस घर लौट रहा था। इसी क्रम में बनगामा-धबौली मार्ग पर आरा मील के समीप अज्ञात अपराधी ने उसे गोली मार दी। वहीं उसकी मौत हो गई। हालांकि, बताया जाता है कि दिनभर के बिक्री के रुपये मृतक के पास मौजूद थे। इससे प्रतीत होता है कि छिनतई की नियत से इस वारदात को अंजाम नहीं दिया गया है। बहरहाल, पुलिस अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.