Move to Jagran APP

पश्चिम चंपारण में मामूली विवाद में अधेड़ को पीटकर मार डाला

पश्चिम चंपारण के बैरिया थाना क्षेत्र की घटना। सात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज पांच गिरफ्तार। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 08 Mar 2019 06:10 PM (IST)Updated: Fri, 08 Mar 2019 06:10 PM (IST)
पश्चिम चंपारण में मामूली विवाद में अधेड़ को पीटकर मार डाला
पश्चिम चंपारण में मामूली विवाद में अधेड़ को पीटकर मार डाला

पश्चिम चंपारण, जेएनएन। बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया नयाटोला टांड गांव में शुक्रवार की सुबह पड़ोसियों ने मामूली विवाद में एक अधेड़ को लाठी-डंडे से पीटकर मार डाला। मृतक की पहचान बैरिया नयाटोला टांड निवासी सुरेन साह (60) के रूप में की गई है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है।

loksabha election banner

 एसडीपीओ पंकज कुमार रावत ने बताया कि मामले के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों मे पड़ोसी विजेंद्र ङ्क्षसह, उसके पुत्र संदीप कुमार व सुशांत कुमार, विजेंद्र के भाई उपेंद्र ङ्क्षसह व उसके पुत्र आशीष का नाम शामिल है। मामले में पुलिस मृतक के पुत्र बेचूलाल साह के बयान पर सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 थानाध्यक्ष राणा प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार लोगों के अलावा पूनम देवी व सुमन देवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बताया जाता है कि गुरूवार की शाम मृतक के पड़ोस में रहने वाली एक महिला की पुत्री से एक आरोपी ने बदसलुकी की थी। महिला सुरेन से घटना से अवगत कराया। इसके बाद सुरेन उन लोगों के घर पूछताछ करने गया तो दोनों में बकझक होने लगी। गुरूवार को बात वहीं खत्म हो गई। इसी घटना को लेकर शुक्रवार की सुबह दोनों पक्ष एक बार फिर उलझ गए, देखते ही देखते दोनों ओर से ईट पत्थर और लाठी डंडे चलने लगे।

 प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि रोड़ेबाजी के दौरान एक बड़ा पत्थर सुरेन के सिर पर लग गया और वह वहीं गिर गया। इसके बाद परिजनों ने सुरेन को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर, प्राथमिकी में बेचू लाल साह ने आरोपियों पर लाठी डंडे से मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.