Move to Jagran APP

मोतीपुर उप प्रमुख के खिलाफ अविश्वास पर गरमाई राजनीति Muzaffarpur News

अविश्वास प्रस्ताव के मुहिम का नेतृत्व कर रहे समिति सदस्य श्रीकांत कुमार ने इसे लोकतंत्र ही हत्या बताते हुए बीडीओ व प्रमुख के खिलाफ डीएम से शिकायत की है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 18 Jul 2019 09:59 AM (IST)Updated: Thu, 18 Jul 2019 09:59 AM (IST)
मोतीपुर उप प्रमुख के खिलाफ अविश्वास पर गरमाई राजनीति Muzaffarpur News
मोतीपुर उप प्रमुख के खिलाफ अविश्वास पर गरमाई राजनीति Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर,जेएनएन। मोतीपुर उप प्रमुख मासूम गौहर के खिलाफ अविश्वास को लेकर राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गई है। 15 दिनों से अविश्वास का आवेदन लेकर भटक रहे समिति सदस्यों ने बीडीओ और प्रखंड प्रमुख पर अविश्वास प्रस्ताव का आवेदन नही लेने का आरोप लगाया। अविश्वास प्रस्ताव के मुहिम का नेतृत्व कर रहे समिति सदस्य श्रीकांत कुमार ने इसे लोकतंत्र ही हत्या बताते हुए बीडीओ व प्रमुख के खिलाफ डीएम से शिकायत की है।

loksabha election banner

शिकायत में अविश्वास प्रस्ताव से संबंधित आवेदन रिसीव करने का डीएम से आग्रह किया गया है। समिति सदस्यों की शिकायत पर डीएम ने बीडीओ को अविश्वास प्रस्ताव से सम्बंधित आवेदन लेने का निर्देश दिया है। डीएम के निर्देश के बाद हरकत में आए बीडीओ ने बुधवार की देर शाम समिति सदस्यों को अपने कार्यालय में बुलाकर बात की।

बताया जा रहा है कि बीडीओ ने गुरुवार की सुबह आवेदन लेने का आश्वासन समिति सदस्यों को दिया है। डीएम व एसडीओ पश्चिमी को दी गई शिकायत में समिति सदस्य ने कहा है कि वे उप प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने को लेकर हस्ताक्षरित आवेदन लेकर प्रखंड कार्यालय का 15 दिनों से चक्कर काट रहे हैं। इसको लेकर कई बार प्रखंड प्रमुख और बीडीओ से मिल भी चुके हैं।

आरोप है कि बीडीओ आवेदन लेने से साफ इन्कार कर रहे हैं। इसको लेकर समिति सदस्यों में स्थानीय प्रशासन के खिलाफ भारी आक्रोश है। मुहिम की अगुआई कर रहे समिति सदस्य श्रीकांत कुशवाहा ने बताया कि अगर गुरुवार को उनका आवेदन नहीं लिया जाता है तो वे समिति सदस्यों के साथ शुक्रवार को डीएम कार्यालय के समक्ष आमरण अनशन पर बैठेंगे।

आरोपों के बाबत प्रखंड प्रमुख पूनम गुप्ता ने बताया कि उनके पास इस तरह का कोई आवेदन नहीं आया है। वहीं बीडीओ संजय कुमार सिंह ने आरोपों को बेबुनियाद बताया। कहा कि समिति सदस्य श्रीकांत कुशवाहा आए थे। उन्होंने प्रखंड प्रमुख द्वारा आवेदन नहीं लेने की बात कही। उनको प्रखंड कार्यालय में आवेदन देने को कहा गया है। उन्होंने आज ही आवेदन रिसीव करवाने की बात कही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.