Move to Jagran APP

फाइनल रिपोर्ट लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे नवरुणा के पिता

शहर के चर्चित नवरुणा मामले में सीबीआइ की तरफ से स्थानीय कोर्ट में फाइनल रिपोर्ट दाखिल करने के बाद मंगलवार को नवरुणा के पिता अतुल्य चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 02:31 AM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 02:31 AM (IST)
फाइनल रिपोर्ट लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे नवरुणा के पिता
फाइनल रिपोर्ट लेकर सुप्रीम कोर्ट जाएंगे नवरुणा के पिता

मुजफ्फरपुर। शहर के चर्चित नवरुणा मामले में सीबीआइ की तरफ से स्थानीय कोर्ट में फाइनल रिपोर्ट दाखिल करने के बाद मंगलवार को नवरुणा के पिता अतुल्य चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है। कहा कि सुप्रीम कोर्ट की तरफ से सीबीआइ को चार्जशीट दाखिल करने का आदेश दिया गया था। लेकिन, सीबीआइ ने फाइनल रिपोर्ट जमा की है। इधर, मंगलवार को नवरुणा के स्वजन की अधिवक्ता रंजना सिंह फाइनल रिपोर्ट की जानकारी लेने कोर्ट गई। इसमें उन्हें पता चला कि दिवाली की छुट्टी के पहले 13 नवंबर को सीबीआइ की तरफ से फाइनल रिपोर्ट जमा की गई है। हालांकि कोर्ट की तरफ से फाइनल रिपोर्ट पर अभी कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। इस पर अधिवक्ता ने कहा कि हमलोग सीबीआइ की फाइनल रिपोर्ट का विरोध करेंगे। कहा कि इसे दाखिल करने से केस खत्म होने वाला नहीं है। जांच के दौरान जितने साक्ष्य मिले हैं। उसके आधार पर आरोपितों को सजा दिलाएंगे। मामले में पूर्व में ही न्यायालय में विरोध पत्र दाखिल किया गया था। जिस पर कोर्ट से सुनवाई के लिए अर्जी की जाएगी। बता दें कि देश की सबसे बड़ी एजेंसी द्वारा वैज्ञानिक तरीके से जांच के बाद भी साक्ष्य नहीं मिलना सीबीआइ की कार्यशैली पर सवाल उठाता है। मालूम हो कि नगर थाना क्षेत्र के जवाहरलाल रोड इलाके से 18 सितंबर 2012 की रात में घर की खिड़की का रॉड तोड़कर अतुल्य चक्रवर्ती की पुत्री नवरुणा का अपहरण कर लिया गया था। मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। जांच के दौरान 26 नवंबर 2012 को उसके घर के सामने नाले से एक मानव कंकाल बरामद किया गया था। इसमें नवरुणा की पहचान हुई थी। पुलिस की विफलता के बाद केस की जांच सीबीआइ को सौंपी गई थी। 14 फरवरी 2014 को सीबीआइ ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.