Move to Jagran APP

Muzaffarpur Weather Forecast : उत्तर बिहार में कई स्थानों पर कल से बूंदाबांदी की संभावना

Muzaffarpur Weather Forecast 15th April 2021 मौसम विभाग के अनुसार आसमान में छाए रह सकते हैं बादल। 16 से 18 अप्रैल के बीच उत्तर बिहार के अनेक स्थानों पर हल्की वर्षा या बूंदाबांदी हो सकती है। इस अवधि में अधिकतम तापमान 36 से 40 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 15 Apr 2021 11:07 AM (IST)Updated: Thu, 15 Apr 2021 11:07 AM (IST)
Muzaffarpur Weather Forecast : उत्तर बिहार में कई स्थानों पर कल से बूंदाबांदी की संभावना
औसतन 10 से 16 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से पुरवा हवा चलने की संभावना है।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। उत्तर बिहार में कल से आसमान में बादल छाए रहने के आसार है। वहीं 16 से 18 अप्रैल के बीच हल्की वर्षा या बूंदाबांदी हो सकती है। डॉ. राजेन्द्र प्रसाद केन्द्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा के द्वारा अगले 18 अप्रैल तक के लिए पूर्वानुमान जारी किया गया है। 16 से 18 अप्रैल के बीच उत्तर बिहार के अनेक स्थानों पर हल्की वर्षा या बूंदाबांदी हो सकती है। इस अवधि में अधिकतम तापमान 36 से 40 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। जबकि न्यूनतम तापमान 23 से 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का अनुमान है। सापेक्ष आर्द्रता सुबह में 50 से 60 प्रतिशत तथा दोपहर में 30 से 40 प्रतिशत रहने की संभावना है। मौसम विभाग का कहना है कि पूर्वानुमानित अवधि में औसतन 10 से 16 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से पुरवा हवा चलने की संभावना है। जबकि, मुजफ्फरपुर व समस्तीपुर 16 अप्रैल को पछिया हवा चलने की संभावना है।

loksabha election banner

शिवहर जिले में तेज हवा बह रही है। इसके चलते जन जीवन प्रभावित हुआ है। अलसुबह तल्ख तेवर के साथ धूप खिली। लेकिन तेज हवा की वजह से गर्मी से राहत मिली है। वहीं दरभंगा जिले में गुरुवार की सुबह से ही धूप खिली है। सुबह में हवा में थोड़ी नमी रही इससे लोगों ने राहत की सांस ली। लेकिन, जैसे ही धूप तेज हुई गर्मी ने लोगों को खूब परेशान किया। बगहा में आज सुबह से ही तेज हवा चल रही है। धूप भी निकली है। मौसम सामान्य रहने का अनुमान है। 

यह भी पढ़ें: LOVE...AUR DHOKHA: ऐसा भी होता है क्‍या? बैंक खाता खुलवाने में ही प्यार हो जाए, समस्तीपुर की युवती को हुआ और...

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर में साली की मौत मामले में जीजा पर एफआइआर, जानिए इस मर्डर का तीसरी महिला से कनेक्शन

यह भी पढ़ें: नटवरलाल की आत्मा मुजफ्फरपुर के इस व्यक्ति में घुसी, बेच दी सुन्नी वक्फ बोर्ड की जमीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.