Move to Jagran APP

Muzaffarpur Weather: आसमान में छाए रहेंगे बादल, होगी हल्की से मध्यम वर्षा

Muzaffarpur Weather एक-दो दिनों के बाद वर्षा की सक्रियता में आएगी कमी। अगले 12 घंटे के दौरान हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना। इस अवधि में अधिकतम तापमान 31 से 34 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 19 Sep 2021 06:40 AM (IST)Updated: Sun, 19 Sep 2021 06:40 AM (IST)
Muzaffarpur Weather: आसमान में छाए रहेंगे बादल, होगी हल्की से मध्यम वर्षा
औसतन आठ से दस किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर/समस्तीपुर, जागरण संवाददाता। जिला समेत पूरे उत्तर बिहार में आसमान में हल्के से मध्यम बादल छाए रहेंगे। इस दौरान हल्की से मध्यम वर्षा हो सकती है। हालांकि एक-दो दिन के बाद वर्षा की सक्रियता में कमी आएगी। यह कहना है मौसम विभाग का। डॉ. राजेन्द्र प्रसाद केन्द्रीय कृषि विश्वविद्यालय पूसा के मौसम विभाग के द्वारा अगले 22 सितंबर तक के लिए जारी पूर्वानुमान में यह बात कही गई है। पूर्वानुमान में कहा गया है कि इस अवधि में उत्तर बिहार के जिलों में आसमान में हल्के से मध्यम बादल छाये रह सकते हैं।

loksabha election banner

अगले 12 घंटों के दौरान तराई एवं मैदानी जिलों के ज्यादातर स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने का अनुमान है। इसके बाद की अवधि में वर्षा की सक्रियता में कमी आने के साथ-साथ एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा हो सकती है। इस अवधि में अधिकतम तापमान 31 से 34 डिग्री सेल्सियस के बीच रह सकता है। जबकि न्यूनतम तापमान 24 से 27 डिग्री सेल्सियस के आस-पास रह सकता है। सापेक्ष आर्द्रता सुबह में 90 से 95 प्रतिशत तथा दोपहर में 60 से 65 प्रतिशत रहने की संभावना है। इस दौरान पूर्वानुमानित अवधि में पुरवा हवा चलने का अनुमान है। औसतन आठ से दस किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है। शिवहर जिले में रविवार की सुबह हल्की धूप खिली। आसमान में बादल छाए हुए हैं। हल्की हवा बह रही है। दोपहर बाद इलाके में हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.