Move to Jagran APP

Muzaffarpur Road Accident: रोहतक से असोम शव ले जा रहा एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में चालक की मौत

Muzaffarpur Road Accident एंबुलेंस अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी गांव के निकट एनएच-57 पर गुरुवार की देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गया। शव के साथ जा रहे दो स्वजन मो अली व हवा खातून भी जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों व पुलिस के सहयोग सभी को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 10:50 AM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 10:50 AM (IST)
Muzaffarpur Road Accident: रोहतक से असोम शव ले जा रहा एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त, हादसे में चालक की मौत
चालक का शव एसकेएमसीएच के शवगृह में सुरक्षित रखा गया है।

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Muzaffarpur Road Accident: हरियाणा के रोहतक से शव लेकर असोम जा रहे एंबुलेंस अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी गांव के निकट एनएच-57 पर गुरुवार की देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना में एंबुलेंस चालक की मौत हो गई। शव के साथ जा रहे दो स्वजन मो अली व हवा खातून भी जख्मी हो गई। स्थानीय लोगों व पुलिस के सहयोग सभी को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने अस्पताल से छुट्टी दे दी। असोम के बउंगई के सौरभ अली की मौत रोहतक में हो गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव एंबुलेंस से उसके स्वजन असोम स्थित घर ले जा रहे थे। उसी दौरान अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी में एंबुलेंस अनियंत्रित होकर किसी दूसरे वाहन से टकरा गया। दूसरे एंबुलेंस से शव को उसके स्वजन घर ले गए। वहीं चालक का शव एसकेएमसीएच के शवगृह में सुरक्षित रखा गया है। उसके स्वजनों के आने के बाद ही उसकी पहचान व पोस्टमार्टम होगा।

loksabha election banner

ट्रक की ठोकर से बाइक सवार दो जख्मी

करजा थाना क्षेत्र के रेवा रोड एनएच 722 स्थित मड़वन चौक मध्य विद्यालय के समीप शुक्रवार की दोपहर ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से करजा पुलिस ने दोनों को पीएचसी में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने दोनों को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक सवार शहर से सरैया की ओर व ट्रक सरैया से मुजफ्फरपुर की ओर जा रहा था । इसी क्रम में ट्रक ने बाइक में जोरदार ठोकर मार दी जिसके बाद बाइक ट्रक में फंसकर कुछ दूरी तक घसीटाते चली गई। ट्रक में बाइक फंसी देख चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। बाइक में रखे कागजात के आधार पर जख्मी युवकों में एक की पहचान उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के बैरिया के धनजी यादव के पुत्र उपेंद्र कुमार यादव के रूप में हुई है। करजा पुलिस ने बाइक व ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है। करजा थानाध्यक्ष सरोज कुमार ने बताया कि दोनों को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है। वहीं, बाइक व ट्रक जब्त कर ली गई है। उन्होंने बताया कि जख्मी युवक किसी फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.