Move to Jagran APP

फिल्म अभिनेता सोनू सूद से मुजफ्फरपुर का एक शख्‍स ने क‍िया फ्रॉड, जान‍िए कैसे पकड़ा गया...

Bihar Crime सोनू सूद से फ्राड करने वाले की पहचान मुजफ्फरपुर के चंदन पांडेय के रूप में हुई। जांच के बाद यह बात सामने आई क‍ि चंदन के आधार कार्ड से सोनू सूद से संबंधित बैंक के खाते से रुपये की निकासी की गई है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Sun, 21 Mar 2021 09:30 PM (IST)Updated: Mon, 22 Mar 2021 03:36 PM (IST)
फिल्म अभिनेता सोनू सूद से मुजफ्फरपुर का एक शख्‍स ने क‍िया फ्रॉड, जान‍िए कैसे पकड़ा गया...
सोनू सूद की संस्‍था से जुड़े बैंक खाते से मुजफ्फरपुर में की गई न‍िकासी।

मुजफ्फरपुर, जासं। हैदराबाद पुलिस ने रविवार को नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड इलाके से फिल्म अभिनेता सोनू सूद की संस्था से जुड़े बैंक खाते से फ्रॉड मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया। उसकी पहचान चंदन पांडेय के रूप में हुई। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद यह बात सामने आई है कि चंदन के आधार कार्ड से सोनू सूद से संबंधित एक बैंक के खाते से 60 हजार रुपये की निकासी की गई है। हालांकि चंदन का कहना है कि ये रुपये उसने किसी दूसरे के कहने पर निकाले थे। इसके एवज उसे कुछ कमीशन मिला था। मुजफ्फरपुर के चंदन का स्टेशन रोड में जेनरल स्टोर है। वहां वह आधार कार्ड से खाते से पैसा निकासी का भी काम करता है। इसके एवज उसे कमीशन मिलता है। 

loksabha election banner

बता दें कि कोरोना काल में सोनू सूद जरूरतमंदों को मदद करने को लेकर सुर्खियों में आए थे। कहा जा रहा कि सोनू सूद की ही संस्था के ये रुपये थे, जिसे फ्रॉड के जरिए निकाला गया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले से जुड़े और कई आरोपितों के नाम सामने आए हैं और हैदराबाद की पुलिस उत्तर बिहार के  सीतामढ़ी समेत विभिन्न जिलों में छापेमारी कर रही है। इधर, स्कार्पियो सवार सादे लिबास में आई पुलिस द्वारा चंदन को पकड़े जाने से इलाके में उसके अपहरण की अफवाह फैल गई। नगर थाने की पुलिस को भी इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी। दोपहर बाद पूरा मामला जब सामने आया तो इलाके के लोग शांत हुए। 

- हैदराबाद पुलिस ने मुजफ्फरपुर के स्टेशन रोड में छापेमारी कर एक को दबोचा । 

- पुलिस के सादे लिबास में होने से  इलाके में अपहरण की फैल गई अफवाह ।

- मुजफ्रफरपुर में जेनरल स्‍टोर की दुकान चलाता है आरोपत‍ित ।   

- गि‍रफ्तार आरोपि‍त की पहचान  मुजफ्रफरपुर के नि‍वासी के रूप में हुई है ।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.