Move to Jagran APP

Muzaffarpur Politics: सीएम नीतीश कुमार के मंत्री मुकेश सहनी की 'वीआइपी' चाल से बढ़ी लोगों की धुकधुकी

Bihar Politics सूबे के पशु एवं मत्‍स्‍य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी ने अपने सभी व‍िधायकों के साथ बैठक करने के बाद राज्‍यपाल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। लेक‍िन इंटरनेट मीड‍िया पर अफवाह सामने आने के बाद मुजफ्फरपुर के लोगों की धड़कनें बढ़़ गईं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 15 Mar 2021 01:41 PM (IST)Updated: Mon, 15 Mar 2021 05:38 PM (IST)
Muzaffarpur Politics: सीएम नीतीश कुमार के मंत्री मुकेश सहनी की 'वीआइपी' चाल से बढ़ी लोगों की धुकधुकी
न‍िषाद आरक्षण के मुद्दे को लेकर राज्‍यपाल से की थी मुलाकात।

मुजफ्फरपुर, ऑनलाइन डेस्‍क। व‍िकासशील इंसान पार्टी यानी वीआइपी के मुख‍िया तथा ब‍िहार सरकार में पशु एवं मत्‍स्‍य संसाधन मंत्री मुकेश सहनी क‍िसी न क‍िसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं। अभी प‍िछले दि‍नों एक उद्घाटन समारोह में भाई को भेजने को लेकर व‍िवाद में आ गए और अब अचानक से अपनी पार्टी के व‍िधायकों की बैठक कर राज्‍यपाल से मुलाकात करने को लेकर इंटरनेट सेंसेशन बन गए हैं। जहां हर कोई उनके इस्‍तीफे की बात करता हुआ द‍िख रहा है। ज‍िससे मुजफ्फरपुर के लागों की धड़कनें बढ़़ गई हैं। हालांक‍ि उन्‍होंने इसको लेकर अपनी स्‍थ‍ित‍ि स्‍पष्‍ट कर दी है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Darbhanga: गम भुलाने को मदरसा सदर ने पकड़ा था प्‍याला, लोगों ने समझा ये हैंं पीने के शौकीन, VIDEO Viral

दरअसल, वीआइपी ने अपने ज‍िन व‍िधायकों को बैठक के ल‍िए तलब क‍िया था, उनमें दो मुजफ्फरपुर के भी हैं। ज‍िले की बोचहां सुरक्ष‍ित सीट से व‍िधायक मुसाफ‍िर पासवान और साहेबगंज सीट से राजू स‍िंह वीआइपी के ट‍िकट पर व‍िजयी होकर व‍िधानसभा पहुंचे हैं। जैसे ही मुकेश सहनी से जुड़ी अफवाह इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल होने लगी, लोगों को यह च‍िंता सताने लगी क‍ि यद‍ि यह पार्टी सत्‍ता से अलग हो जाती है तो ज‍िस व‍िकास की अपेक्षा के साथ वीआइपी के दोनों व‍िधायकों को व‍िधानसभा भेजा गया था, वह‍ पूरा नहीं हो पाएगा। इन दोनों व‍िधानसभा क्षेत्र में आधारभूत संरचना के व‍िकास पर पूरी तरह से ध्‍यान देने की आवश्‍यकता है।

यह भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput Death Case: आदित्य चोपड़ा, करण जौहर, संजय लीला भंसाली और एकता कपूर ने दिए गलत तथ्य

माना जा रहा है सरकार के साथ होने पर इसका व‍िकास संभव हो सकेगा। मुकेश सहनी के तुरंत फैसले लेने वाले नेता के रूप में पहचान होने के कारण लोगों के मन में इस तरह की आशंकाएं घर कर गईं। हालांकि‍ राज्‍यपाल फागू चौहान से म‍िलने के तुरंत बाद मुकेश सहनी ने स्‍पष्‍ट कर द‍िया क‍ि वे न‍िषाद समाज को एससी कैटेगरी में शाम‍िल नहीं क‍िए जाने से वे न‍िराश जरूर हैं लेक‍िन वे सरकार में रहकर ही अपना आंदोलन जारी रखेंगे। इसके बाद लोगों को थोड़ी तसल्‍ली आई है।

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur : पिता को फोन कर कहा- अम्मी का रखिएगा ख्याल और मार ली गोली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.