मुजफ्फरपुर पंचायत, मुखिया चुनाव रिजल्ट : कुढऩी में दिग्गजों को मिली शिकस्त, नए चेहरों को कमान

मुजफ्फरपुर पंचायत मुखिया चुनाव रिजल्ट वोटरों ने नए चेहरों को पंचायत की कमान सौंप दी है। मतगणना के घोषित परिणामों के अनुसार चंद्रहट्टी से मुकुंद कुमार सिंह ने सुरेंद्र सिंह कुढऩी से नंदकिशोर यादव ने गोपी यादव रजला से नूतन कुमारी ने अर्चना कुमारी विजयी रहीं।

Ajit KumarPublish: Wed, 27 Oct 2021 09:04 AM (IST)Updated: Wed, 27 Oct 2021 09:04 AM (IST)
मुजफ्फरपुर पंचायत, मुखिया चुनाव रिजल्ट : कुढऩी में दिग्गजों को मिली शिकस्त, नए चेहरों को कमान

कुढऩी (मुजफ्फरपुर), संस। प्रखंड में हुए मतदान की गिनती मंगलवार की सुबह आठ बजे से अहियापुर बाजार समिति परिसर में शुरू हुई। मतगणना के परिणामों के अनुसार प्रखंड के कई दिग्गज मुखियों को करारी हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, कुछ अपनी सीट बचाने में सफल रहे। वोटरों ने नए चेहरों को पंचायत की कमान सौंप दी है। मतगणना के घोषित परिणामों के अनुसार खरौनाडीह से सुनीता देवी ने प्रियंका कुमारी, सुमेरा से गुडिय़ा कुमारी ने आलिया परवीन, लदौरा से जुलेखा खातून ने श्यामबाबू मंडल, दरियापुर कफेन से अनिता देवी ने दुर्गेश, चकिया से विवेक सिंह ने अमिताभ विक्रम को पराजित किया। वहीं, चढुआ से मनोज राम ने उदय चौधरी, सकरी सरैया से बेबी कुमारी ने प्रिया राज, छाजन हरिशंकर पश्चिमी से संतोष झा उर्फ मुन्ना झा ने श्यामनंदन कुशवाहा, गौरैया दुबियाही से अशोक कुमार राय ने राजेंद्र राय, छाजन हरिशंकर पूर्वी से सुमंगल सहनी ने शंकर मांझी, किशुनपुर मोहिनी से अरुण सिंह ने राकेश रौशन, बलौरडीह से नजमा बेगम ने अमृता कुमारी, किशुनपुर बलौर से अरविंद सबीन ने रामभजन राय को हराया।

उधर, चंद्रहट्टी से मुकुंद कुमार सिंह ने सुरेंद्र सिंह, कुढऩी से नंदकिशोर यादव ने गोपी यादव, रजला से नूतन कुमारी ने अर्चना कुमारी, फकुली से सुनील मंगलम ने रंजीत कुमार, बंगरा वंशीधर से कनकलता कुमारी ने मंजू देवी, जगरनाथपुर से मीरा देवी ने निरुपमा देवी, किशुनपुर मधुवन से जगत नारायण सिंह ने रेखा देवी, केरमाडीह से कुसमी देवी ने कामिनी विनीत, बसौली से अफसाना परवीन ने विनिता कुमारी, जमहरुआ से अजय कुमार निराला ने चंदेश्वर राय को हराया। वहीं, मोहमदपुर मोबारक से प्रमोद साह ने संगीता देवी, चैनपुर वाजिद से मो. अजहरुल हक ने आरिफुर रहमान, अमरख से लखी देवी ने चंद्रमणी देवी, महंत मनियारी से अवधेश सहनी ने पवन कु. राय को पराजित किया। रघुनाथपुर मधुबन से साधना झा विजयी रहीं। हरिशंकर मनियारी से देवेंद्र मांझी ने अजय राम, रतनौली से अर्चना देवी ने सुनैना देवी, छितरौली से किरण देवी ने अंजुम सिद्दीकी, सोनबर्षाडीह से गुलाम रसूल ने शीला देवी को हराया। वहीं, किनारू से दिलीप कुमार सिंह ने जगदीश मांझी, शाहपुर मरीचा से अमरजीत कुमार ने हरिनंदन कुमार पप्पू, अख्तियारपुर परेया से उदय साह ने प्रेमचंद्र सहनी, हरपुर बलरा से सोनी कुमारी ने विमल सिंह, पकाही से विमला देवी ने उपेंद्र राय व किशुनपुर मधुबन से सुचिता सिंह ने रेखा देवी को पराजित किया।  

Edited By Ajit Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept