Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: सुशांत सिंह मौत मामले में कोर्ट में परिवादी आज रखेंगे अपना पक्ष

Sushant Singh death Case अभिनेता सलमान खान संजय लीला भंसाली एकता कपूर समेत अन्य आरोपितों की तरफ से उनके अधिवक्ताओंा द्वारा बहस पूरी की जा चुकी है। 17 जून 2020 को सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने परिवाद दायर कराया था।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 16 Mar 2021 09:47 AM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 09:47 AM (IST)
Muzaffarpur News: सुशांत सिंह मौत मामले में कोर्ट में परिवादी आज रखेंगे अपना पक्ष
फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सोमवार को आरोपित आदित्य चोपड़ा की ओर से सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता मधुकर शर्मा ने न्यायालय के समक्ष अपना पक्ष रखा। बता दें कि मामले में अभिनेता सलमान खान, संजय लीला भंसाली, एकता कपूर समेत अन्य आरोपितों की तरफ से उनके अधिवक्ताओंा द्वारा बहस पूरी की जा चुकी है। मामले में आदित्य चोपड़ा की तरफ से उनके अधिवक्ता का पक्ष शेष था, जिसे सोमवार को पूरा किया गया। बताया गया कि मामले में कोर्ट ने परिवादी अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा को अपना पक्ष रखने के लिए मंगलवार का समय निर्धारित किया है। बता दें कि  17 जून 2020 को सीजेएम कोर्ट में अधिवक्ता ने परिवाद दायर कराया था। बाद में सीजेएम कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया था। जिस पर परिवादी अधिवक्ता की तरफ से जिला एवं सत्र न्यायाधीश के कोर्ट में पुनरीक्षण वाद में मामला गया। इसके बाद पर फिर से सुनवाई शुरू हुई। 

loksabha election banner

वेब सीरीज तांडव मामले की सीजेएम करेंगे जांच

वेब सीरीज तांडव को लेकर सोमवार को स्थानीय कोर्ट में सुनवाई हुई। सीजेएम ने स्वयं इस केस का जांच का फैसला लिया। बताया गया कि मामले में संज्ञान लेते हुए सैफ अली खान, डिंपल कपाडिय़ा समेत अन्य आरोपितों के खिलाफ परिवादी का कोर्ट में बयान दर्ज किया गया। जिसमें परिवादी ने धार्मिंक भावना को ठेस पहुंचाने व उन्माद फैलाने समेत कई तरह के आरोप लगाए। बता दें कि तांडव वेब सीरीज को लेकर अधिवक्ता सुधीर कुमार ओझा ने गत दिनों कोर्ट में परिवाद दायर कराया था, जिसमें सीरीज के अभिनेता, अभिनेत्री समेत 32 कलाकारों को नामजद करते हुए 96 लोगों को आरोपित किया गया था। जिसमें धाॢमक भावना व आस्था को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया गया था।

यह भी पढ़ें: घने जंगल में फंसे ब‍िहार के तीर्थयात्र‍ियों को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने पहुंचाई मदद, BJP प्रदेश अध्‍यक्ष ने कहा शुक्रि‍या

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: मां की साड़ी पहनकर देर रात घर से भागी युवती, लेकिन के प्रेमी के मिलने से पहले हुआ ये हादसा...

यह भी पढ़ें: Bihar crime : मोतिहारी में पैक्स अध्यक्ष की गोली मार हत्या, भीड़ ने बदमाश को किया अधमरा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.