Move to Jagran APP

Muzaffarpur: मुशहरी में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वाडियो वायरल मामले में दूसरे आरोपित की तलाश में छापेमारी

Group misdeed with a girl in mushari मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में इंटर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने के मामले में दूसरे आरापित की गिरफ्तारी को विशेष टीम ने शुक्रवार की रात कई जगहों पर छापेमारी की। मगर आरोपित फरार मिला।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 24 Apr 2021 01:24 PM (IST)Updated: Sat, 24 Apr 2021 01:24 PM (IST)
Muzaffarpur: मुशहरी में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वाडियो वायरल मामले में दूसरे आरोपित की तलाश में छापेमारी
मुशहरी में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वाडियो वायरल मामले में दूसरे आरोपित की तलाश में छापेमारी।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में इंटर की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म कर वीडियो वायरल कर ब्लैकमेल करने के मामले में दूसरे आरापित की गिरफ्तारी को विशेष टीम ने शुक्रवार की रात कई जगहों पर छापेमारी की। मगर आरोपित फरार मिला। इसको लेकर उसके स्वजनों पर दबिश बढ़ाया गया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दूसरा आरोपित भी पकड़ा जाएगा। बता दें कि करीब एक पखवारे पूर्व छात्रा को जबरन उठाकर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया था। इसका वीडियो बनाकर आरोपितों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। मगर छात्रा के इन्कार करने पर आरोपितों द्वारा दो दिन पूर्व वीडियो वायरल कर दिया गया। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई थी।

loksabha election banner

 इस बीच गुुरुवार को  छात्रा के स्वजनों ने आरोपित एक युवक को पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी। इसके बाद मामले की जानकारी पर स्थानीय नेताओं ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पंचायत की। जिसमें उक्त युवक को जुर्माना के तौर पर दो लाख रुपये देने और वीडियो डिलीट करने को कहा गया। इस पर उक्त युवक ने पैसा देने से इन्कार कर दिया। तब सूचना मुशहरी थाने की पुलिस को पहुंची। इसके बाद आरोपित को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में आरोपित की पहचान सूरज कुमार के रूप में हुई है।

 पुलिस अभिरक्षा में सीएचसी में भर्ती कराया गया है। पीड़िता का महिला थाना में बयान दर्ज कराया। महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि कांड दर्ज कर ली गई है। पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराया गया है। आरोपितों में बेदौलिया के सूरज व बेला धिरन छपरा के ज्योति शामिल है। इन दोनों को नामजद किया गया है। वहीं सामूहिक दुष्कर्म की घटना को दबाने व पंचायती कर मामले को रफा दफा करने वाले लोगों पर भी नकेल कसने की कवायद तेज कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.