Move to Jagran APP

Muzaffarpur: कोरोना संक्रमण के खौफ से बदमाशों की गिरफ्तारी को नहीं की जा रही छापेमारी

Muzaffarpur News हाल की एक भी घटनाओं में बाइकर्स गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। रिकार्ड पर गौर करें तो एक पखवारे के भीतर बाइकर्स बदमाशों द्वारा लूटपाट व झपटा मारकर कैश उड़ाने की कई घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 30 Apr 2021 01:33 PM (IST)Updated: Fri, 30 Apr 2021 01:33 PM (IST)
Muzaffarpur: कोरोना संक्रमण के खौफ से बदमाशों की गिरफ्तारी को नहीं की जा रही छापेमारी
कोरोना संक्रमण के खौफ से बदमाशों की गिरफ्तारी को नहीं की जा रही छापेमारी।

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। बढ़ते कोरोना संक्रमण के कारण पुलिसकर्मियों में भी खौफ व्याप्त हो गया है। जबकि पुलिसकर्मियों को संक्रमण से बचाव को लेकर वैक्सीन का डोज दिया जा चुका है। बावजूद पुलिसकर्मियों द्वारा गश्ती में लापरवाही व बाइकर्स गिरोह के बदमाशाें की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी नहीं की जा रही है। नतीजा हाल की एक भी घटनाओं में बाइकर्स गिरोह के बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। रिकार्ड पर गौर करें तो एक पखवारे के भीतर बाइकर्स बदमाशों द्वारा लूटपाट व झपटा मारकर कैश उड़ाने की कई घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है।

loksabha election banner

 गत पखवारे अहियापुर थाना के चंद कदमों की दूरी पर कुरियर कंपनी के दफ्तर से 14 लाख की लूट को अंजाम दिया गया। मगर अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है। इसके अलावा बाइकर्स बदमाशों द्वारा गत सप्ताह मंगलवार को चलती ऑटो से एक युवक का बैग झपट लिया। बाइक में 80 हजार रुपये व अन्य सामान थे। इसके पूर्व शनिवार की सुबह आमगोला ओवरब्रिज के समीप एक दंपती से लूटपाट की कोशिश की गई। मगर दंपती के साहस के सामने लुटेरे भाग निकले।  लेकिन, अब तक किसी भी घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होना पुलिस के लिए चुनौती बनी है।

 इसके पूर्व ब्रहमपुरा थाना के सामने से बाइकर्स बदमाश ठीकेदार से तीन लाख रुपये झपटकर भाग निकले थे। मगर मामला दर्ज कर पुलिस अपनी कार्रवाई समेट रखी है। रिकार्ड पर गौर करने से प्रतीत होता है कि हर दिन बाइकर्स बदमाश इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहे है। जबकि पुलिस की तरफ से हर दिन बाइक जांच अभियान चलाया जाता है। मगर ये अपराधी पकड़ में नहीं आ रहे हैं। डीएसपी नगर रामनरेश पासवान का कहना है कि बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार कार्रवाई चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.