Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के 'डॉन' का श‍िक्षक अवतार, बच्‍चों को क,ख,ग... पढ़ाते देख सभी हक्‍का बक्‍का

मुजफ्फरपुर में बंदूक के बल पर बच्चों को पढ़ाने का वीडियो वायरल। वीडियो में दिख रहा व्यक्ति हथियार रखने के मामले में पहले भी जा चुका है जेल। नगर डीएसपी ने मिठनपुरा थानाध्यक्ष को पूरे मामले की जांच करने का दिया निर्देश।

By Ajit kumarEdited By: Published: Wed, 06 Jan 2021 06:50 AM (IST)Updated: Wed, 06 Jan 2021 12:26 PM (IST)
मुजफ्फरपुर के 'डॉन' का श‍िक्षक अवतार, बच्‍चों को क,ख,ग... पढ़ाते देख सभी हक्‍का बक्‍का
मुजफ्फरपुर में बंदूक के बल पर बच्चों को पढ़ाने का वीडियो वायरल! वीड‍ियो से ली गई तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। अभी तक आपने बंदूक के बल पर तमाम गलत काम किए जाने की बात ही सुनी होगी। चाहे वह लूट, हत्या या किसी के साथ गलत काम करना हो। हालांकि हाल में बॉलीवुड के धुरंधरों ने तमंचे पर डिस्को शुरू किया। लेकिन, अब बंदूक के बल पर पढ़ाई शुरू हो गई है। आपको यकीन नहीं हो रहा होगा। किंतु मुजफ्फरपुर में कुछ ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। 

loksabha election banner

यहां के मिठनपुरा इलाके के एक व्यक्ति का बंदूक वाला वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है। इसमें वह हाथ में बंदूक लेकर बच्चों को पढ़ा रहा है। बच्चों से क, ख, ग व घ लिखने के लिए बोल रहा है। हालांकि इसका अभी फुटेज नहीं मिला है कि यदि बच्चा लिखने में सुस्ती दिखाता है या नहीं लिखता है तो क्या वह बीच बीच में हवाई फायरिंग भी करता है। जैसा अक्सर हमलोग फिल्मों में लूट या अन्य किसी तरह की आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते समय देखते हैं।

यह भी पढें: IRCTC की दक्ष‍िण भारत भ्रमण की धांसू पेशकश, इन प्रमुख तीर्थों का आप कर पाएंगे दर्शन

हालांकि शिक्षक के अवतार में दिख रहा यह डॉन थोड़ा थोड़ा मनोविज्ञान का जानकार भी मालूम होता है। जब उसे यह पता चल जा रहा है कि बच्चों पर उसके गन का कोई विशेष प्रभाव नहीं पड़ रहा है तो डराने की जगह वह लोभ देता है। कहता है, लिखने व पढऩे के बाद वह उसे पैसे देगा। जिससे वह पसंद की टॉपी खरीद सकेगा।

वायरल वीडियो पर वरीय पुलिस अधिकारियों ने संज्ञान लिया। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने मिठनपुरा थानाध्यक्ष को जांच का निर्देश दिया है। साथ ही इसकी रिपोर्ट भी तलब की है। चर्चा है कि वीडियो में दिखने वाला व्यक्ति पूर्व में हथियार रखने के जुर्म में जेल भी जा चुका है। कहा जा रहा कि उक्त व्यक्ति पान का दुकानदार है। मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस स्थानीय लोगों से संपर्क कर उसकी तलाश कर रही है। हालांकि देर शाम तक पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली है। मिठनपुरा थानाध्यक्ष भागीरथ प्रसाद ने बताया कि सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।  

यह भी पढें: Muzaffarpur News: सीएम नीतीश की पार्टी में बयान बहादुरों से आरसीपी स‍िंह युग में दूरी, इन्‍हें म‍िल सकती बड़ी ज‍िम्‍मेवारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.