Move to Jagran APP

Muzaffarpur Nagar Nigam : अब साइकिल से निगम कार्यालय आएंगे वार्ड पार्षद अजय ओझा

Muzaffarpur Nagar Nigam महापौर एवं नगर आयुक्त ने वार्ड पार्षद के फैसले को सराहा कहा- इससे पर्यावरण संरक्षण को मिलेगा बढ़ावा। वायु प्रदूषण पर भी विराम लगेगा।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 20 Sep 2020 11:49 AM (IST)Updated: Sun, 20 Sep 2020 11:49 AM (IST)
Muzaffarpur Nagar Nigam : अब साइकिल से निगम कार्यालय आएंगे वार्ड पार्षद अजय ओझा
Muzaffarpur Nagar Nigam : अब साइकिल से निगम कार्यालय आएंगे वार्ड पार्षद अजय ओझा

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Muzaffarpur Nagar Nigam : प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान के तहत वार्ड की सड़कों पर झाड़ू लगाने वाले वार्ड 27 के पार्षद अजय ओझा अब साइकिल से निगम कार्यालय आएंगे। उन्होंने पर्यावरण संरक्षण के लिए साइकिल की सवारी को बढ़ावा देने को ये कदम उठाया है। शनिवार को साइकिल से निगम कार्यालय आने पर महापौर सुरेश कुमार एवं नगर आयुक्त विवेक रंजन मैत्रेय ने उनका स्वागत किया और उनके फैसले की सराहना की। महापौर ने कहा कि हम छोटे-छोटे काम के लिए कार एवं मोटरसाइकिल का इस्तेमाल करते हैं। यदि हम कुछ काम साइकिल से करें तो न सिर्फ इंधन की बचत होगी बल्कि वायु प्रदूषण पर भी विराम लगेगा। 

loksabha election banner

फांगिंग के साथ एंटी लार्वा दवा का छिड़काव कर रहा निगम

मच्छरों पर नियंत्रण एवं डेंगू के प्रसार को रोकने के लिए नगर निगम फांगिंग के साथ-साथ एंटी लार्वा दवा का छिड़काव कर रहा है। यह कार्य अपर नगर आयुक्त विशाल आनंद की निगरानी में चल रहा है। अपर नगर आयुक्त ने कहा कि पांप हैंड फांगिंग मशीन से रोस्टर के अनुसार वार्डो के गली-मोहल्ले में फांगिंग किया जा रहा है। साथ ही रोस्टर के अनुसार वार्डो की नालियों में लगातार एंटी लार्वा दवा का छिड़काव किया जा रहा है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.