Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death Case: मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने की CBI जांच की मांग, गृह मंत्री को लिखा पत्र

Sushant Singh Rajput Death Case सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद आगे आए हैं। उन्होंने गृह मंत्री को पत्र लिख सीबीआई जांच की मांग की है।

By Murari KumarEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2020 03:54 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2020 03:54 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death Case: मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने की CBI जांच की मांग, गृह मंत्री को लिखा पत्र
Sushant Singh Rajput Death Case: मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने की CBI जांच की मांग, गृह मंत्री को लिखा पत्र

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Death Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने गृह मंत्री को एक पत्र लिखा है। उन्होंने पत्र के जरिए अमित शाह से आग्रह किया है कि सुशांत सिंह की मौत की सीबीआई जांच कराई जाए ताकि इस रहस्यमय मौत का खुलासा हो सके।

loksabha election banner

सांसद अजय निषाद ने अपने पत्र में यह लिखा

"आदरणीय श्री अमित शाह जी,

मैं इस पत्र के माध्यम से आपका ध्यान प्रतिभावान एवं फिल्म जगत के उभरते अभिनेता एवं बिहार के सपूत के रहस्यमय मौत के ऊपर आकृष्ट कर आ रहा हूं।

जैसा की सर्वविदित है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत का आज तकरीबन 1 महीने से भी अधिक समय बीत चुका है। लेकिन अब तक मौत के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है, महाराष्ट्र सरकार और वहां की पुलिस ने अब तक इस कथित मौत में सुशांत के चाहने वाले एवं उनके करोड़ों प्रशंसकों और शोकाकुल परिवार को धोखे में ही रखा हुआ है।

ज्ञात हो कि इस संदर्भ में महाराष्ट्र पुलिस द्वारा अभी तक कोई प्राथमिकी भी दर्ज नहीं की गई है। जिससे प्रतीत होता है कि पुलिस सिर्फ इस मामले में खानापूर्ति भर कर रही है।जबकि संपूर्ण देश सहित बिहार का हर परिवार आज अपने सुपरस्टार के अचानक हुए मौत की वजह को जानना चाहता है, जो बिना सीबीआई जांच के संभव नहीं है।

मेरा आपसे आग्रह है कि हमारे प्रदेश के प्रतिभावान कलाकार एक की रहस्यमई मौत की सीबीआई जांच का आदेश दिया जाए ताकि जल्द से जल्द इस रहस्यमई मौत का खुलासा हो सके और दिवंगत आत्मा को शांति मिले एवं परिवार को समुचित न्याय मिल सके। "

सुशांत के पिता ने रिया पर दर्ज कराई है एफआइआर

विदित हो कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले में सुशांत के पिता केके सिंह ने बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धन उगाही, ब्‍लैकमेल, प्रताड़ना व सुसाइड के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोपों में पटना के राजीव नगर थाने में एफआइआर दर्ज कराई है। पटना पुलिस की टीम इसी सिलसिले में मुंबई गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.