Move to Jagran APP

Darbhanga cash van Loot: मुजफ्फरपुर के बदमाशों ने रची थी कैश वैन लूट की साजिश, कई जिलों में छापेमारी कर वापस हुई पुलिस टीम, जानिए क्या सुराग हाथ लगे

Darbhanga cash van Loot घटना में शामिल थे मुजफ्फरपुर मोतीहारी वैशाली सिवान और सीतामढ़ी जिले के बदमाश। पुलिस के हत्थे चुढ़ चुके छह बदमाशों से पूछताछ में मिली कई सफलता। जाले के ब्रह्मपुर कदम चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया के कैशवैन कर्मियों से हुई थी 12.47 लाख की लूट।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 04 Oct 2020 10:40 PM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2020 10:40 PM (IST)
Darbhanga cash van  Loot: मुजफ्फरपुर के बदमाशों ने रची थी कैश वैन लूट की साजिश, कई जिलों में छापेमारी कर वापस हुई पुलिस टीम, जानिए क्या सुराग हाथ लगे
तकनीकी सेल की मदद से पुलिस ने कई बदमाशों की पहचान कर ली है।

दरभंगा, जेएनएन। Darbhanga cash van  Loot: जाले थानाक्षेत्र के ब्रह्मपुर कदम चौक के पास बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में 28 सितंबर की शाम अंधाधुंध फायङ्क्षरग कर कैशवैन कर्मियों से हुई 12.47 लाख की लूट मामले में पुलिस की विशेष टीम कई जिलों में छापेमारी कर वापस हो गई। सात दिनों तक मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, मोतीहारी जिलों में की गई छापेमारी में पुलिस को कई सफलता मिली है। घटना में इन जिलों के अलावा सिवान और वैशाली के बदमाश भी शामिल थे, इसके कई सुराग मिले हैं। तकनीकी सेल की मदद से पुलिस कई बदमाशों को चिन्हित कर लिया है। 

loksabha election banner

सभी बदमाश अपने ठिकानों से फरार

हालांकि, घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश अपने ठिकानों से फरार है। यही कारण है सब कुछ साफ होते हुए भी पुलिस मामले का पर्दाफाश करने में असमर्थ है। मुजफ्फरपुर जिले के बदमाशों की गिरफ्तारी होते ही घटना में शामिल सभी बदमाशों को दबोच लिया जाएगा, यह पुलिस का दावा है। बताया जाता है कि घटना को अंजाम देने के लिए मुजफ्फरपुर के बदमाशों ने साजिश रची थी। इसमें वैशाली, मोतीहारी, सिवान और सीतामढ़ी के बदमाशों को शामिल किया था। सभी शातिर बदमाशों की सूची में शामिल है। संबंधित जिले की पुलिस भी सभी बदमाशों पर पैनी नजर रख रही है। इधर, पुलिस के हत्थे अब तक चढ़ चुके छह बदमाशों से पुलिस को कई सफलता मिली है। जिसके निशानदेही पर पुलिस लगातार छापेमारी की है। सदर एसडीपीओ अनाजे कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम अब फिर से छापेमारी करने के लिए रवाना होगी।

यह है घटनाक्रम

बता दें कि 28 सितंबर की शाम कैशवैन से रुपये लेकर ब्रह्मपुर कदम चौक के पास बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में डालने के लिए जैसे कर्मी पहुंचे बदमाशों ने एटीएम में प्रवेश कर कर्मियों की कनपट्टी में पिस्टल सटा दी। गार्ड की बंदूक को छीन ली। एटीएम में डालने के लिए लाए गए 12 लाख रुपयों से भरा बैग सहित एटीएम कैश बॉक्स से 47 हजार पांच सौ रुपये लूटकर निकल गए। इस दौरान बदमाशों ने अंधाधुंध फायङ्क्षरग की। इसमें ग्रामीण रतनपुर निवासी मनोज कुमार शर्मा उर्फ मनोज ठाकुर जख्मी हो गया। हालांकि, इस दौरान कैशवैन में रखे 75.50 लाख रुपये सुरक्षित बच गए थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.