मुजफ्फरपुर के हथौड़ी में शराब के साथ दुकानदार गिरफ्तार, थाना पर हंगामा

Muzaffarpur Liquor Business थाना पर हंगामा कर रहे लोगों पर पुलिस ने लटकाईं लाठियां। इसमें शामिल एक महिला व एक पुरुष हिरासत में की जा रही पूछताछ। हंगामा कर रहे लोग धंधेबाज को छोडऩे को लेकर पुलिस पर बना रहे थे दबाव।

Ajit KumarPublish: Tue, 25 Jan 2022 06:42 AM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 06:42 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के हथौड़ी में शराब के साथ दुकानदार गिरफ्तार, थाना पर हंगामा

हथौड़ी (मुजफ्फरपुर), संस। सोमवार की शाम गुप्त सूचना पर हथौड़ी पुलिस ने नरमा लक्ष्मी चौक स्थित पान दुकान से 540 एमएल शराब बरामद की। दुकानदार मनीष कुमार को गिरफ्तार कर थाने ले गई। पुलिस की कार्रवाई पर वहां उपस्थित कुछ लोग विरोध करने लगे। विरोध कर रहे लोग पुलिस के पीछे-पीछे थाना पर पहुंच गए। इसमें धंधेबाज के स्वजन भी शामिल थे। थाना पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ में शामिल लोग थाना पर हंगामा शुरू कर दिया। वे शराब धंधेबाज को छोडऩे का पुलिस पर दबाव बनाने लगे। पुलिस ने सभी को समझाने व थाना पर से हटाने का प्रयास किया। लेकिन हंगामा कर रहे धंधेबाज के स्वजन अपनी जिद पर अड़े रहे। तब पुलिस ने भीड़ पर जमकर लाठियां चटकाई और सभी को खदेड़ दिया। इससे कई लोग चोटिल हो गए। हंगामा कर रही एक महिला एवं पुरुष को पुलिस हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

थानाध्यक्ष विनोद दास ने बताया कि गिरफ्तार धंधेबाज को छोडऩे को लेकर उसके स्वजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया जिसमें दो व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। भीड़ को खदेडऩे के लिए हल्का बल प्रयोग किया गया। गिरफ्तार धंधेबाज की दुकान से 180 एमएल की तीन बोतल शराब बरामद की गई है। प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।  

गिरफ्तार शराब धंधेबाजों ने कई नाम उगले, तलाश में छापेमारी

जासं, मुजफ्फरपुर : सदर थाना के पताही से 55 कार्टन शराब के साथ गिरफ्तार दिव्यांग धंधेबाज संजय राम से पूछताछ में उत्पाद व मद्य निषेध विभाग की टीम ने गहन पूछताछ की। उसने कई के नाम उगले। उससे मिले सुराग के आधार पर विभाग की टीम ने सोमवार को कई जगहों पर छापेमारी की। हालांकि किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इस बीच मामले में संजय के अलावा गब्बर ङ्क्षसह व राहुल के विरुद्ध अभियोग दर्ज किया गया है। पूछताछ के बाद संजय को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बता दें कि इनके ठिकाने से मिट्टी की खोदाई कर 55 कार्टन शराब जब्त की गई।

अहियापुर थाने की पुलिस द्वारा अखाड़ाघाट बांध रोड में एक गुमटी से गिरफ्तार शराब धंधेबाज हथौड़ी के महेश राय व अखाड़ाघाट के अशोक कुमार ने धंधे में शामिल और कई के नाम बताए हैं। कोलहुआ पैगंबरपुर से गिरफ्तार कांटी इलाके के सुरेश पासवान व विकास कुमार ने आधा दर्जन धंधेबाजों के नाम व ठिकाने की जानकारी दी है। अहियापुर पुलिस ने इन सभी पर नकेल कसने की कवायद तेज कर दी है।

Edited By Ajit Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम