Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के बेला में गिरफ्तार शातिर ने बताए कई साथियों के नाम, तलाश तेज

पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद पूर्वी चंपारण राजेपुर के अरविंद कुमार कुशवाहा मोतीपुर माधोपुर के विजय सहनी और मिठनपुरा आरकेपुरम के राहुल कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पूछताछ में बाइक घरों व दुकान से चोरी को कई घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 23 Jan 2022 09:53 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 09:53 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के बेला में गिरफ्तार शातिर ने बताए कई साथियों के नाम, तलाश तेज
पूछताछ के बाद गिरफ्तार तीन आरोपितों को भेजा गया जेल। प्रतीकात्मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जासं। बेला थाने की पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाशों ने पूछताछ में गिरोह में शामिल और कई साथियों के नाम व ठिकाने के बारे में बताया है। इसके आधार पर बेला थाने की पुलिस ने शनिवार को मोतीपुर, कांटी व शहर के कई जगहों पर छापेमारी की। हालांकि और किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बता दें कि गुरुवार की रात बेला थाना क्षेत्र के इमली चौक से बेला रोड के बीच में एक गुमटी का ताला तोड़ते हुए दो शातिरों को गश्ती पुलिस ने पकड़ा था। पुलिस ने बाइक भी जब्त की थी। जब्त बाइक चोरी की बताई जा रही है। नंबर बदला हुआ था। इन दोनों से पूछताछ के बाद मोतीपुर से एक और आरोपित को पकड़ा गया था। 

loksabha election banner

पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद पूर्वी चंपारण राजेपुर के अरविंद कुमार कुशवाहा, मोतीपुर माधोपुर के विजय सहनी और मिठनपुरा आरकेपुरम के राहुल कुमार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पूछताछ में बाइक, घरों व दुकान से चोरी को कई घटनाओं में संलिप्तता स्वीकार की है। कहा जा रहा कि पूर्व में भी अरङ्क्षवद व विजय मोतीपुर से जेल जा चुका है। सभी के पूर्व के केसों के रिकार्ड को खंगाला जा रहा है, ताकि लंबित मामलों में रिमांड पर लेकर नकेल कसने की कवायद होगी।  

भगवानपुर में मादक पदार्थ के साथ तीन धंधेबाज गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : सदर थाना के भगवानपुर में एक बैंक के निकट मादक पदार्थ के तीन धंधेबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तलाशी लेने पर 20 पुडिय़ा मादक पदार्थ बरामद हुई। गिरफ्तार धंधेबाजों में मीनापुर थाना क्षेत्र के दुबरबाना गांव का गौरव कुमार उर्फ गोलू गुप्ता, पारू थाना के चैनपुर चिउटाहां गांव का रवि कुमार उर्फ रवि सिंह व कांटी थाना के दामोदरपुर का मो.तैयब शामिल है। तैयब मादक पदार्थ का मुख्य धंधेबाज है। रवि व गौरव उससे मादक पदार्थ खरीद कर ग्राहकों से बिक्री करता था। रवि के विरुद्ध ब्रह्मपुरा थाना में छिनतई का मामला दर्ज है। गौरव के विरुद्ध धार्मिक भावना भड़काने के आरोप में मीनापुर थाना में मामला दर्ज है। दोनों पहले जेल जा चुका है। तैयब के आपराधिक इतिहास को पुलिस खंगाल रही है। थानाध्यक्ष सत्येंद्र कुमार मिश्र के बयान पर तीनों के विरुद्ध सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्राथमिकी में कहा गया है कि भगवानपुर में सर्विस लेन में हाईस्पीड बाइक के निकट तीनों खड़े थे। गश्ती में पुलिस बल के साथ निकले थानाध्यक्ष जब वहां पहुंचे तो तीनों भागने लगे। गश्ती दल में शामिल जवानों ने तीनों को खदेड़कर पकड़ लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.