मुजफ्फरपुर में बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी, दो संदिग्धों से पूछताछ

ब्रहमपुरा थानाध्यक्ष अनिल गुप्ता का कहना है कि सीसीटीवी में वारदात को अंजाम देकर भागते हुए बदमाश नहीं दिखा। इसलिए प्रारंभिक जांच में घटना संदिग्ध प्रतीत हो रहा। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि थानाध्यक्ष ने जांच में इसे संदिग्ध बताया है।

Ajit KumarPublish: Thu, 20 Jan 2022 11:42 AM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 11:42 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में बाइकर्स बदमाशों की गिरफ्तारी को छापेमारी, दो संदिग्धों से पूछताछ

मुजफ्फरपुर, जासं। ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक के समीप मंगलवार की दोपहर बाइक सवार बदमाशों द्वारा प्रापर्टी डीलर से 2.71 लाख रुपये लूट मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। बुधवार को पुलिस ने चांदनी चौक इलाके में लगे सीसीटीवी को फिर से खंगाला। ब्रहमपुरा थानाध्यक्ष अनिल गुप्ता का कहना है कि सीसीटीवी में वारदात को अंजाम देकर भागते हुए बदमाश नहीं दिखा। इसलिए प्रारंभिक जांच में घटना संदिग्ध प्रतीत हो रहा। नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने बताया कि थानाध्यक्ष ने जांच में इसे संदिग्ध बताया है। वैसे सभी ङ्क्षबदुओं पर जांच का निर्देश दिया गया है। साथ ही बदमाशों की गिरफ्तारी की भी कवायद की जा रही है। दूसरी ओर शहरी क्षेत्र के अहियापुर, सदर व ब्रहमपुरा थाना क्षेत्र में बाइकर्स बदमाशों द्वारा दी जा रही छिनतई व लूट की घटनाओं के मददेनजर विशेष टीम ने भी बुधवार को कई जगहों पर छापेमारी की। इस दौरान दो संदिग्धों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इन दोनों से पूछताछ कर सत्यापन के साथ आगे की कार्रवाई में पुलिस जुटी है। 

बता दें कि मंगलवार की दोपहर प्रापर्टी डीलर से लूट को अंजाम देकर बाइकर्स बदमाश बैरिया की ओर भाग निकले थे। मामले में पीडि़त अहियापुर कोल्हुआ पैगंबरपुर के प्रापर्टी डीलर लखन लाल ङ्क्षसह ने पुलिस पूछताछ में बताया था कि ब्रह्मपुरा एसबीआइ बैंक एमआइटी शाखा से 1.20 लाख रुपये की निकासी किए थे। इसके अलावा पहले से उनके पास में 1.51 लाख रुपये बैग में था। कुल 2.71 लाख रुपये लेकर वह साथी के साथ बाइक से पताही जा रहे थे। इसी दौरान चांदनी चौक ओवरब्रिज पर बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर उन्हें ठोकर मारकर गिरा दिया और रुपये वाला बैग लूट लिया था। 

डुमरी में शिक्षक के घर को चोरों ने बनाया निशाना

मुजफ्फरपुर : सदर थाना क्षेत्र के डुमरी इलाके में एक शिक्षक के घर का ताला तोड़कर चोरी कर ली। चोर आलमारी से नकदी व कुछ सामान के अलावा दो गैस सिलेंडर साथ ले गए। मामले में सुभाष चंद्र प्रसाद ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसमें बताया कि मंगलवार को देवरिया दुबौली स्थित अपने घर गए थे। बुधवार की सुबह पड़ोसियों से उन्हें जानकारी मिली कि घर का ताला टूटा हुआ है। इसके बाद जब वे वहां आए तो घर का सामान बिखरा पड़ा था। स्थानीय लोगों का कहना है कि मोहल्ले में पुलिस की गश्ती कम होती है। इसके कारण चोरों के हौसले बुलंद है। पुलिस कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Edited By Ajit Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept