मुजफ्फरपुर में शराब के पुराने केस में फरार चार आरोपित गिरफ्तार, महिला कोरोना पाजिटिव

Muzaffarpur Crime News पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपितों में कोल्हुआ पैगंबरपुर का संजय सहनी विजय छपरा का विलास सहनी व अजय सहनी और एक महिला शामिल है। पूछताछ के बाद इन तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

Ajit KumarPublish: Sun, 23 Jan 2022 11:31 AM (IST)Updated: Sun, 23 Jan 2022 11:31 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में शराब के पुराने केस में फरार चार आरोपित गिरफ्तार, महिला कोरोना पाजिटिव

मुजफ्फरपुर, जासं। अहियापुर थाने की पुलिस ने शराब के पुराने मामले में फरार चल रही महिला समेत चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद सभी को जांच के लिए अस्पताल में लाया गया। महिला कोरोना पाजिटिव निकली। इसके बाद उसे फिलहाल क्वारंटाइन कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि गिरफ्तार आरोपितों में कोल्हुआ पैगंबरपुर का संजय सहनी, विजय छपरा का विलास सहनी व अजय सहनी और एक महिला शामिल है। पूछताछ के बाद इन तीनों को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

सरकारी पेड़ से लकड़ी काटकर चोरी मामले में तीन गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : अहियापुर थाने की पुलिस ने पुलिस लाइन बांध किनारे स्थित सरकारी पेड़ से लकड़ी काटकर चोरी करने के मामले में तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में इनकी पहचान मोतीपुर सेंदुआरी के विनय कुमार पासवान, मोतीपुर नरियार के नरेश ठाकुर और अहियापुर नवादा के संजीव सहनी के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि पूछताछ के बाद सभी को न्यायिक हिरासत में भेजने की कवायद की जा रही है।

कोल्ड स्टोरेज के विरुद्ध आर्थिक अपराध इकाई ने शुरू की जांच

मुजफ्फरपुर : आर्थिक अपराध इकाई की ओर से वैशाली के एक कोल्ड स्टोरेज पर किसानों से महाजनी करने के आरोप की जांच शुरू कर दी गई है। कोल्ड स्टोरेज संचालक पर आरोप है कि किसानों का फसल जमा कराने के बाद उसके आधार पर वह उनलोगों को ब्याज पर व्यक्तिगत ऋण उपलब्ध कराता है। इसके कारण वैशाली व आसपास के जिलों के कई किसान का शोषण हो रहा है। इसे लेकर किसानों की ओर से आर्थिक अपराध इकाई में शिकायत की गई थी। इसके बाद इसकी जांच शुरू कर दी गई है। 

देसी पिस्तौल व कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार

बोचहां (मुजफ्फरपुर), संस : थाना क्षेत्र के एनएच 57 मुजफ्फरपुर-दरभंगा मार्ग स्थित ममरखा चौक के समीप पुलिस ने हत्या की साजिश रचते हथियार के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया। वहीं, बिना नंबर की एक बाइक जब्त की। पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिला कि ममरखा चौक के समीप एक जमीन को लेकर हत्या की साजिश रची जा रही है। त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मौके पर पहुंच तीनों को दबोच लिया। तलाशी लेने पर अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहां गांव के सुरेश राय और कुंदन कुमार के पास से पुलिस ने 10 कारतूस और एक लोडेड देसी पिस्तौल बरामद किया। इसके साथ ही एक बाइक भी जब्त की। इसके साथ एक अन्य युवक को भी पुलिस ने पूछताछ के लिए गिरफ्तार किया। बताया गया है कि एक जमीन कुंदन की मां के नाम पर है जिसे मां द्वारा नहीं बेचे जाने की बात पर सुरेश ने कुंदन को भड़का दिया। सुरेश ने कुंदन की मां के नाम पर एक कठठा जमीन को लेने के लिए साजिश रची। सुरेश ने उसे हथियार उपलब्ध कराते हुए मां को जमीन बेचने पर मजबूर करने को कहा। उसकी हत्या करने की साजिश रची जा रही थी जिसे पुलिस ने विफल कर दिया। सुरेश राय के इशारे पर कुंदन इस साजिश में शामिल हुआ। थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों से मामले को लेकर पूछताछ की गई। प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को न्यायिक हिरासत मे जेल भेज दिया गया।

Edited By Ajit Kumar

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम